देखिए! रॉकस्टार बाबा राम रहीम की ये कलरफुल कारें, आंखे चौंधिया न जाए तो कहना...

12/24/2017 4:58:10 PM

आंखें चौंधिया देने वाली बात है तो जरूर ही कुछ खास होगा रॉकस्टार बाबा राम रहीम की कारों में। यदि आपने एक झलक इन पर नजर डाली तो, बाबा राम रहीम की ये कारें आपका दिल चुरा लेंगी। बाबा राम रहीम के भक्तों द्वारा जहां पंचकूला व सिरसा अन्य शहरों की लाखों संपत्ति जल का खाक हो गई। वहीं राम रहीम का साम्राज्य 700 एकड़ में फैला हुआ। रॉकस्टार बाबा को जहां पॉप एंड रॉक संगीत का शौक तो है ही साथ में उसे मंहगी से मंहगी कारों को अपने मनचाहे डिजाईन में कस्टमाईज करने का बड़ा शौक है।

इस शौक के चलते राम रहीम ने कारों का एक शोरूम ही बनाया हुआ है। बाबा राम रहीम के इस शोरूम से कुछ कारें इतने गजब के डिजाईन से बनाई हैं कि देखने वाले की आंखें खुली की खुली रह जाती हैं।  सूत्र बताते हैं कि इन सभी कारों को राम रहीम ने खुद ही डिजाईन किया है। हम आपको इन्हीं कलरफुल कारों की कुछ खूबसूरत तस्वीरें आपको दिखाना चाहते हैं-

इस कार में कोई डोर नहीं दिया गया है. साथ ही गौर करें तो ये 4 व्हीलर नहीं 3 व्हीलर गाड़ी है. ये hero honda की karizma का कस्टमाइज़्ड वर्जन है।


ग्रीन और येलो कलर शेड की ये कार Accord Honda V6 है जिसे बाबा ने बुकाटी वेयरॉन को देखकर डिज़ाइन की है।




दिखने में हेवी बंपर वाली ये कार Honda का एक मॉडिफाइड वर्जन है, जिसे शाइन ब्राउन और सिल्वर कलर शेड दिया गया है।


ये रंग-बिरंगी कार Hyundai की santro है, जिसे कस्टमाइज़्ड किया गया है. में बाबा की इस कार में Mercedes C क्लास की हेडलाइट का यूज़ किया गया है।


इस कार को देखें तो साफ ज़ाहिर हो रहा है कि इसे खुद ही डिज़ाइन किया गया है. इस कार की बैक पर ‘Gift of papaji’ लिखा हुआ है. इसके पीछे 8 लाइट भी लगी हुई है।




कस्टमाइज़्ड कारों में से एक ये कार रेड-ब्लैक कलर से डिज़ाइन की गई है. इसकी बॉडी की तरह इसकी व्हील्स भी डबल शेेड में मौजूद हैं।


इनकी कारों की लिस्ट में ये भी एक सुपर कार है, जो की Maruti Gypsy का मॉडिफाइड वर्जन है. इस कार को परपल और डार्क ग्रीन कलर शेड दिया गया है।


डार्क परपल कलर की इस कार को देखें तो इसका साइज़ बहुत बड़ा नहीं है. कार के साइज़ के हिसाब से इसके टायर काफी हेवी हैं।