ढीले लॉकडाउन का कोई फायदा नहीं, सिर्फ हो रहा व्यापारियों का नुकसान

5/7/2021 4:43:48 PM

अंबाला (अमन कपूर): हरियाणा में कोरोना की चेन को तोडऩे के लिए हरियाणा सरकार ने 7 दिन का लॉकडाउन लगाया है। आज इस लॉकडाउन का पांचवा दिन है, लेकिन अभी तक इस बार-बार के लॉकडाउन में लॉकडाउन जैसा कुछ देखने को नहीं मिला। ऐसे में वो लोग सरकार के सामने सवाल खड़े कर रहे हैं, जिन लोगों का रोजगार इस लॉकडाउन की वजह से ठप्प पड़ा है।

लोगों का कहना है कि सरकार के इस ढीले लॉकडाउन का कोई फायदा नहीं हो रहा, इससे सिर्फ व्यापारी को ही नुकसान हो रहा है। अंबाला शहर के दुकानदारों का कहना है कि सरकार द्वारा लगाए गए इस लॉकडाउन का कोई फायदा नहीं होने वाला क्योंकि लॉकडाउन के दौरान भी सड़कों पर लोगों की आवाजाही जारी है। ऐसे में इस लॉकडाउन से कोरोना की चैन नहीं टूट रही बल्कि उनका रोजगार ठप्प हो रहा है।

यही नहीं अब दुकानदारों को ये डर भी सताने लगा है कि अगर इस ढीले लॉकडाउन की वजह से कोरोना की चेन ना टूटी तो कहीं सरकार लॉकडाउन को आगे न बढ़ा दें। आने वाले 7 दिन का लॉकडाउन खत्म होने के बाद ये देखना होगा कि सरकार द्वारा लगाया गया ये लॉकडाउन कोरोना की चैन को तोडऩे में कितना कारगर साबित होगा या फिर इस लॉकडाउन को और आगे बढ़ाया जाएगा।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam