हथियारों से लैस लुटेरों ने 2 युवकों पर गन तान कर लूटी कार अौर मोबाइल(VIDEO)

6/10/2018 1:23:30 PM

पंचकूला(चंद्रशेखर धरणी): पंचकूला सेक्टर-21 के नजदीक घग्घर पुल के पास देर रात चलती सड़क पर शराब के ठेके के नजदीक हथियारों से लैस 3 युवक दो युवकों पर बंदूक तान कर वरना कार व तीन मोबाइल लूट कर फरार हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार शनिवार देर रात बलटाना निवासी रविन्द्र व राममेहर शर्मा पंचकूला सेक्टर 25 से सेक्टर 21 की तरफ आ रहे थे। दोनों घग्घर नदी के पुल के पास स्थित ठेके से बियर लेने के लिए रुके। इसी दौरान किसी अज्ञात कार में चार युवक उनका पीछा करते हुए वहां पहुंचे जिनमे से देसी कट्टों से लैस तीन युवक कार से नीचे उतरे जबकि एक अपनी स्टार्ट कार में ड्राइविंग सीट पर ही बैठा रहा। नीचे उतरे तीनों युवकों ने वरना कार से नीचे उतरे दोनों युवकों पर देसी कट्टे तान कर उनसे कार की चाबी अौर उनके तीनों मोबाइल छीनकर फरार हो गए। 

पुलिस जांच अधिकारी जयसिंह ने बताया कि हालांकि यह साफ नहीं हो पाया है कि लुटेरे किस गाड़ी में आए थे लेकिन मौका-ऐ-वारदात को देखते हुए गन प्वाइंट पर हुई लूट का मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि लुटेरे भागते वक्त लूटा हुआ एक मोबाइल फोन भी रास्ते मे फैंक गए जिसे पुलिस ने रिकवर कर लिया है।
 

Nisha Bhardwaj