2018 की आखिरी शाम लुटेरों ने बैंक में की लूटपाट, प्रशासन के दावे फेल

1/1/2019 4:39:55 PM

रोहतक(दीपक भारद्वाज): जहां दुनिया भर में साल 2018 को विदाई हो रही थी, वहीं हरियाणा के रोहतक स्थित कोटक महिंद्रा बैंक में लूटपाट हो गई। इस वारदात के घटित होने से पुलिस प्रशासन के दावे भी फेल नजर आए। यहां दर्जन भर नकाबपोश लुटेरों ने हथियारों के बल पर लगभग 8 लाख रूपये की लूट को अंजाम दिया। पुलिस अधीक्षक ने दावा किया था कि नए साल की पूर्वसंध्यां पर पूरे शहर में पुलिस गश्त करेगी। लेकिन लुटेरे लूट को अंजाम देकर फरार हो गये और पुलिस हाथ मलती रह गई, हालांकि आरोपी लुटेरे सीसीटी वी कैमरे में कैद हो गए।



जानकारी के मुताबिक, देर रात 10 से 12 के करीब युवक हथियारों से लेस होकर आए, जिन्होंने बैंक में 7 लाख 71 हजार के करीब रूपये लूट कर भाग गये। यह राशि भिवानी से अशोक कुमार नामक कर्मचारी पैसे लेकर आया था, जैसे ही वह उपर गया अज्ञात लुटेरे कैश लूटकर फरार हो गये। वहीं पुलिस ने इससंबंध में केस दर्ज कर लिया है और पहचान होने के बाद जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी का दावा कर रही है।



सवाल ये उठता है कि पुलिस अधीक्षक ने दावा किया था कि नव वर्ष की पूर्व संध्या पर सारी रात पपुलिस गश्त करेगी। इसके अलाव हर चौक-चौराहों पर नाके लगाये जाएंगे और शहर के अंदर और बाहर जाने वाले रास्तों पर पुलिस नाके लगेंगे। लेकिन इन नाकों को धत्ता बताकर लुटेरे लूट को अंजाम देकर फरार कैसे हो गए?

Shivam