पंचकूला में दिनदहाड़े लूट, अकाउंटेंट को गोली मारकर लूटे 2 लाख रुपए

8/11/2017 8:29:37 PM

पंचकूला(उमंग श्योराण):औद्योगिक क्षेत्र फेस दो में एक अकाऊंटेंट को गोली मारकर दो लाख रुपए लूटने का मामला सामने आया है। गोली अकाउंटेंट की बाजू में लगी और उसकी जान बाल-बाल बच गई। घायल को पंचकूला के अलकेमिस्ट अस्पताल में भर्ती कराया गया। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई।

मिली जानकारी के श्रीराम इलेक्ट्री प्लाट नंबर 8 में राकेश तिवारी बतौर अकाऊंटेंट कार्यरत है। आज कंपनी के मालिक अरुण गुप्ता ने कर्मचारियों की सेलरी देनी थी। अरुण ने राकेश को सेलरी के लिए दो लाख रुपए बैंक से निकलवाने के लिए भेजा था। दोपहर 1.20 बजे राकेश पैसे निकलवाकर बाइक फैक्टरी में खड़ी कर रखा था, इसी बीच एक युवक आया और उसका बैग छीनने लगे। राकेश ने उसका विरोध किया, तो पीछे से दूसरा युवक आया और राकेश को गोली मार दी। 

गनीमत रही कि गोली राकेश की बाजू को छूकर निकल गई। इसके बाद आरोपी बैग लेकर आल्टो कार में भागने लगे तो उसी समय फैक्टरी से दूसरे कर्मचारी ने कार पर हैलमेट मारी, जिससे कार का शीशा टूट गया। घटना के बाद पुलिस कमिश्रर एएस चावला, डीसीपी अशोक कुमार सहित आला पुलिस अधिकारी मौके पर जांच के लिए पहुंच गए थे। वहीं कंपनी का कोई भी कर्मचारी आल्टो कार का नंबर नोट नहीं कर पाया। पुलिस ने घटना की सूचना मिलते ही पूरे शहर की नाकाबंदी करवा दी।