पिस्तौल के बल पर पैट्रोल पंप से 2.65 लाख की लूट, CCTV में कैद लुटेरे

8/10/2017 6:22:31 PM

हिसार(विनोद सैनी):चौधरीवास के नजदीक एक पैट्रोल पम्प से गत देर शाम बाइक पर सवार 2 बदमाशों ने गन प्वाइंट पर 2.65 लाख रुपए लूट लिए। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश कालवास गांव की तरफ फरार हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके का मुआयना कर मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल लुटेरों का कोई सुराग नहीं लग सका है। लूट की यह वारदात सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज में कैद हो गई है।

जानकारी के मुताबिक भारत पैट्रोलियम के पैट्रोल पंप आर्यन पैट्रो पर गत रात करीब सवा 8 बजे बाइक पर सवार 2 युवक आए। पंप के डीलर संदीप ने बताया कि बाइक पर सवार एक बदमाश ने सिर पर हैल्मेट पहना हुआ था जबकि दूसरे ने कपड़ा लपेटा हुआ था। संदीप ने बताया कि बाइक पर सवार युवकों में से एक युवक हाथ में पिस्तौल लिए हुए था। एक युवक पैट्रोल पंप पर कैबिन के अंदर आया जबकि दूसरा बाइक पर बाहर खड़ा रहा। वारदात के दौरान संदीप पंप के बाहर बैठा हुआ था जबकि पंप पर कार्यरत अकाऊंटैंट अंदर कैबिन में नकदी गिन रहा था। बदमाश ने अंदर घुसते ही वहां मौजूद अकाऊंटैंट को पिस्तौल दिखाते हुए नकदी उनके हवाले करने को कहा। इसी बीच शक होने पर संदीप ने एक कारिंदे को अंदर कैबिन में भेजा लेकिन बदमाश ने उसे पिस्तौल दिखाकर दूर रहने को कहा। डर के मारे मौके पर मौजूद अकाऊंटैंट ने नकदी बदमाशों के हवाले कर दी। नकदी लेते ही लुटेरे बाइक पर सवार होकर कालवास गांव की तरफ फरार हो गए। 

संदीप ने बताया कि लूट की ये वारदात सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज में रिकार्ड हो गई है। चूंकि बदमाश हैल्मेट व कपड़ा लपेटे हुए थे इसलिए फुटेज में युवकों की शक्ल दिखाई नहीं दे रही है। सूचना मिलने पर सदर पुलिस ने पंप का मुआयना कर जांच शुरू कर दी है। सूचना मिलते ही नाकेबंदी भी की गई लेकिन बाइकर्स का कोई सुराग नहीं लग सका। खबर लिखे जाने तक पुलिस लुटेरों की तलाश में जुटी हुई थी। कई अन्य स्थानों पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज जांची जा रही है ताकि उनकी फरारी के रास्ते का पता चल सके। 

पुलिस गंभीर नहीं हुई तो उठाएंगे सख्त कदम : गोयल
बी.पी.सी.एल. के हिसार, भिवानी व दादरी के अध्यक्ष पवन गोयल ने कहा है कि अगर पैट्रोल पंप पर बढ़ते अपराधों को लेकर प्रशासन ने गंभीर कदम नहीं उठाए तो उनकी एसोसिएशन सख्त कदम उठाएगी। गोयल ने कहा कि पहले भी कई पैट्रोल पर आपराधिक वारदातें हो चुकी हैं लेकिन पुलिस का रवैया ढुलमुल रहा है।