3 दिनों में लूट की दो घटनाएं, हथियारों के दम पर पैट्रोल पंप में लाखों की लूट

11/3/2017 3:05:39 PM

सिरसा(सतनाम सिंह): सिरसा में लुटेरों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। आए दिन लुटेरे लूट की वारदातों को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं अौर पुलिस के हाथ कुछ नहीं लग पाता। सिरसा के नेशनल हाइवे पर स्थित गांव पंजुआना के पास हथियारबंद बदमाशों ने पेट्रोल पंप के कर्मचारियों से डेढ़ लाख रुपए लूट लिए। नकदी के साथ-साथ एक लैपटॉप और मोबाइल फोन भी ले गए। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। 

लूट की घटनाअों से व्यापारी खौफ में
पेट्रोल पंप के मालिक ने बताया कि देर शाम लगभग साढ़े छ: बजे एक आई 20 गाड़ी उनके पंप पर रुकी जिसमें पांच हथियार बंद लुटेरे पंप के कैबिन में घुसे और इस वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। उन्होंने बताया कि लगभग 2 लाख रुपए, एक लैपटॉप अौर दो मोबाइल लूट कर ले गए हैं। उनका कहना है कि व्यापारियों में खौफ है और उनकी मांग है कि पुलिस प्रशासन सुरक्षा का माहौल बनाए नहीं तो उनका काम करना मुश्किल हो जाएगा।

3 दिनों में लूट की दूसरी घटना
नेशनल हाईवे नंबर 9 पर लगातार 3 दिनों में ये दूसरी बड़ी घटना होना पुलिस प्रशासन के दावों की पोल खुलती नजर आ रही है। गौरतलब है कि तीन दिन पहले नेशनल हाईवे नंबर 9 पर ही एक पेट्रोल पंप पर देर रात चार अज्ञात नकाबपोश हथियार बंद लुटेरों ने पेट्रोल पंप के कारिंदों पर हमला बोल कर 60 हजार की नगदी लूट कर फरार हो गए थे।  

पुलिस का कहना है कि वे लगातार लुटेरों को पकड़ने के लिए कोशिश कर रहे हैं और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेंगे, आरोपी बाहर के हैं। वही उन्होंने सर्दी के मौसम को देखते हुए दिशानिर्देश जारी किए हैं कि व्यापारी अपना कैश साथ की साथ दिन रहते संभाल लिया करें ताकि लुटेरों को मौका न मिले।