एक अौर पेट्रोल पंप पर लूट, युवक को गोली मारकर छीनी नकदी

12/28/2017 12:35:57 PM

हिसार(विनोद सैनी): गांव न्योलीकलां स्थित किसान सेवा केंद्र पैट्रोल पंप पर बीती रात बदमाशों ने गोली चलाकर दहशत फैला दी। बदमाशों ने फायरिंग कर पम्प के कारिंदे को घायल कर दिया। गोली चलने की आवाज सुनकर जब तक लोग वहां पर एकत्रित होते बदमाश वहां से फरार हो चुके थे। आरोप है कि आरोपी पम्प से 3500 रुपए भी ले गए। घटना का पता चलते ही सी.आई.ए. टीम और सदर थाना की टीम मौके पर पहुंची। 

जानकारी के अनुसार मोटरसाइकिल पर युवक आए और फायरिंग करनी शुरू कर दी। इस फायरिंग में कारिंदा नरेश वासी टाडा घायल हो गया। फायरिंग करने वाले वहां से 3500 रुपए भी ले गए। गोली चलने की आवाज सुनकर जब तक लोग एकत्रित होते बदमाश वहां से फरार हो चुके थे। घायल कारिंदे नरेश को शहर के निजी अस्पताल में ले जाया गया। वहीं घटना का पता चलते ही सदर पुलिस और सी.आई.ए की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज को भी खंगाल रही है। एएसआई सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि तीनो युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया जाएगा।

पुलिस पूरे क्षेत्र में नाकाबंदी कर आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है लेकिन देर रात्रि तक आरोपियों का सुराग नहीं लगा। प्रारंभिक जांच में पता चला कि आरोपी बिना नम्बर के मोटरसाइकिल पर आए थे। पैट्रोल पम्प एसोसिएशन के प्रधान राजकुमार सलेमगढ़ ने घटना की निंदा की। प्रधान ने कहा कि यह पहला अवसर नहीं है जब पैट्रोल पम्प पर गोली चली है। इससे पहले मंगाली, बालसमंद, मुकलान, चौधरीवास में भी ऐसी वारदातें हो चुकी हैं। पुलिस को पैट्रोल पंपों पर सुरक्षा देनी चाहिए।