गन प्वाइंट पर पेट्रोल पंप कारिंदों से लूटे 87 हजार रुपए, CCTV में कैद वारदात(Video)

4/17/2018 11:11:34 AM

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि उन्हें पुलिस का भी खौफ नहीं रहा। बदमाशों ने कुराड़ व कुमासपुर के पास स्थित पैट्रोल पम्पों के कारिंदों को गन प्वाइंट पर लेकर 87 हजार रुपए की नकदी लूट ली। विरोध करने पर बदमाशों ने एक पम्प पर फायर भी किया, गनीमत रही कि गोली किसी को नहीं लगी। बाद में बदमाश कार में सवार होकर फरार हो गए। लूट की वारदात कुराड़ के पैट्रोल पम्प पर लगे सी.सी.टी.वी. में कैद हो गई है। पुलिस ने सी.सी.टी.वी. को कब्जे में लेकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। 2 दिन में हाईवे पर लूटपाट की यह चौथी वारदात है। 

पहली घटना में सैक्टर-15 निवासी मुकेश जैन ने बताया कि वह कुराड़ के पास श्री साई ऑयल एसोसिएट के नाम से आई.ओ.सी.एल. का पैट्रोल पम्प चलाते हैं। गत रात को पवन व खुशी राम तथा अन्य ड्यूटी पर थे। गत रात कार सवार 5 बदमाश उसके पैट्रोल पम्प पर पहुंचे। उनमें से चेहरे पर कपड़ा बांधे 2 बदमाश कार से नीचे उतरे और पिस्टल दिखाकर सेल्समैन को काबू कर लिया। उन्होंने इस दौरान पवन व खुशीराम से करीब 50 हजार रुपए की नकदी छीन ली। उनके विरोध करने पर बदमाशों ने एक गोली भी चलाई लेकिन गनीमत रही कि गोली किसी को नहीं लगी। बाद में बदमाश वहां से कार में सवार होकर फरार हो गए। सेल्समैन ने लूटपाट की सूचना उन्हें दी। जिस पर पुलिस को अवगत करवाया गया। मुरथल थाना पुलिस ने जांच के बाद लूटपाट का मामला दर्ज कर लिया है। 

कुमासपुर के पास पेट्रोल पम्प से लूटे 37 हजार  
इससे पहले बदमाशों ने कुमासपुर स्थित ताऊ देवीलाल पार्क के निकट ओम शांति फिलिंग स्टेशन पर सेल्समैन गांव असावरपुर निवासी सोमदत्त व गांव कंवाली निवासी पवन से लूटपाट हुई। सोमदत्त ने बताया कि गत रात जब वह कैंटर में तेल डाल रहे थे तो स्विफ्ट डिजायर सवार बदमाश पम्प पर पहुंचे। कार से उतरे 2 बदमाशों ने उन्हें गन प्वाइंट पर लिया और 37,200 रुपए लूट ले गए। बाद में बदमाश फरार हो गए। मुरथल थाने में मामला दर्ज किया गया है। पम्प पर बिजली में खराबी के चलते घटना के समय सी.सी.टी.वी. बंद था जिसके चलते यहां बदमाश सी.सी.टी.वी. में नहीं आ सके।

पुलिस का कहना है कि पेट्रोल पम्पों पर गन प्वाइंट पर लूटपाट करने की शिकायत दी गई थी। जिस पर मामले दर्ज कर लिए हैं। सी.सी.टी.वी. को कब्जे में लेकर बदमाशों का पता लगाया जा रहा है। जल्द घटना का पटाक्षेप किया जाएगा। 

Nisha Bhardwaj