हिसार से जयपुर जा रही ट्रेन में लूटपाट, बदमाशों ने खिलाड़ियों से लूटे मोबाइल व नकदी

11/21/2017 2:22:54 PM

हिसार(ब्यूरो): हरियाणा में बदमाशों के हौसले बुलंद हो गए हैं। उन्हें पुलिस का भी खौफ नहीं रहा, वहीं हिसार से जयपुर जाने वाली ट्रेन में बीती रात हथियारों से लैस सात नकाबपोश बदमाशों ने गाड़ी में सवार राजस्थान के 5 खिलाड़ियों से लूटपाट की। बदमाशों ने खिलाड़ियों को घेरकर न सिर्फ उनसे मारपीट की बल्कि उनसे जो मिला वो लूटकर फरार हो गए। वारदात का शिकार हुए खिलाड़ियों की शिकायत पर पुलिस ने डकैती का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार ट्रेन 54734 हिसार-जयपुर रविवार की रात करीब 11.35 बजे रवाना हुई। ट्रेन में पांच दोस्त अलवर के गांव कुतिना गांव वासी नीरज शर्मा, दीपक राजपूत, दीपक प्रजापति, काका मार्केट कुंडरोड बहरोड अलवर वासी मोहित यादव, जयपुर के गांव बड़ोदिया वासी बिजेंद्र गुर्जर सवार थे। ट्रेन भिवानी स्टेशन पर जाकर रुकी। रात्रि करीब 1.30 बजे यहां से रवाना हुई। इसी दौरान 24 से 25 साल के सात युवक ट्रेन में सवार हुए थे। सातों बदमाशों ने पांचों दोस्तों को घेर लिया। हथियारों के बल पर मारपीट एवं तलाशी लेनी शुरू कर दी। एक के बाद करके निशाना बनाते रहे। ट्रेन ने जैसे स्पीड पकड़ी तो सातों लुटेरे कूदकर भाग गए। 

वारदात का शिकार हुए नीरज और उसके साथियों ने पुलिस को बताया कि बदमाशों ने हाथों में चाकू, पिस्तौल और ब्लेड ले रखा था। पांचों दोस्तों को घेरकर थप्पड़, मुक्के, लात घूंसों से पीटना शुरू किया। इसके बाद बदमाशों ने इसमें नीरज से 5 हजार कैश, मोबाइल, दीपक से 550 रुपए, मोहित से पर्स और मोबाइल, बिजेंद्र से 200 रुपए कैश एवं मोबाइल एवं अन्य सामान लूट ले गए। लूट के शिकार हुए पांचों दोस्त राजस्थान के खिलाड़ी हैं। पांचों हिसार के चौधरीवास स्थिति एक स्कूल में चल रही नेशनल खेल प्रतियोगिता में खेलने आए थे। गेम खेलने के बाद पांचों अपने घर जाने के लिए हिसार से जयपुर जाने वाली ट्रेन में सवार हुए थे।