शटर तोड़कर दुकान से लाखों की लूट, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

12/26/2018 8:01:12 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): राजधानी दिल्ली से सटा फरीदाबाद भले ही स्मार्ट न हुआ हो लेकिन यहां के चोर स्मार्ट हो गए हैं। चोरों के हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि आए दिन चोर चोरी की घटना को अंजाम दे कर लाखों के माल पर हाथ साफ कर जाते हैं। ताजा मामला फरीदाबाद के पॉश इलाके की सैक्टर-15 की मार्किट का है जहां देर रात चोर हार्डवेयर की दुकान का शटर उखाड़ कर उसमें रखे 40 हजार नकदी सहित लाखों के कीमती माल पर हाथ साफ कर गए। वहीं चोरी की यह घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे कैद हो गई। फिलहाल, पीड़ित दुकानदार की सूचना पर पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार्रवाई करने का दावा कर रही है।



सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि चोर दुकान का शटर उखाड़ कर दुकान के अंदर गया और लगभग एक घंटे बाद दुकान में रखे कीमती सामान और गल्ले में रखे 40 हजार नकदी को लेकर फरार हो जाता है। पीड़ित दुकानदार के मुताबिक, उसकी दुकान में पहले भी चोरी की घटना हो चुकी है, उस चोरी की घटना की गुत्थी पुलिस अब तक नहीं सुलझा पाई है।



वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है, सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लेकर मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Shivam