करनाल में 45 लाख रुपए की लूट: पुलिस महकमें में मचा हड़कंप, जानें पूरा मामला

3/4/2023 12:16:01 PM

करनाल : करनाल जिले के नेशनल हाईवे-44 पर हवेली के पास गन पॉइंट पर 45 लाख की लूट होने का मामला सामने आया है। यह मामला डोंकी के रास्ते अमेरिका भेजने से जुड़ा हुआ है। आरोपी यह देखने के लिए आए थे कि एजेंट के पास अमेरिका की डोंकी के पैसे है भी या नहीं। लूट की वारदात के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है। जल्दी-जल्दी में पुलिस व सीआईए की टीमें मौके पर पहुंची और आरोपियों की तलाश शुरु कर दी। 

वहीं डोंकी का काम करने वाले एजेंट ने बताया कि दो युवकों राहुल और विनीत को अमेरिका भेजना था। दोनों परिवारों से 45 लाख रुपये मंगवाए हुए थे, उसमें कुछ पैसे मेरे भी थे, थाईलैंड से एजेंट दीप संधू व्यक्ति के चार लोग गाड़ी में आए थे। वे यह देखना चाहते थे कि 45 लाख रुपये है भी या नहीं। नरेश बड़ौता पैसे दिखाने के लिए गाड़ी में बैठ गया था और इसी दौरान नरेश को गन पॉइंट पर ले लिया और पैसे लेकर फरार हो गए। नरेश को नीलोखेड़ी के पास उतार गए थे। साथ ही उसका मोबाइल भी ले गए थे। जिसमें एजेंट के 4 लाख, एक परिवार के 19 लाख और दूसरे परिवार के 22 लाख रुपये थे।

इंचार्ज कंवर सिंह ने बताया कि करनाल में हवेली के पास गन पॉइंट पर 45 लाख की स्नेचिंग हुई थीं। नरेश बड़ौता के साथ उसका भतीजा रोबिन भी था, जिनसे पैसे लेकर गए है। एजेंट दीप संधू ने अपने आदमियों को पैसे देखने के लिए भेजा था। आरोप है कि गन पॉइंट पर पैसे लूटे गए है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Writer

Manisha rana