पेट्रोल पंप से 50 हजार की लूट; दो नकाबपोशों ने दिया वारदात को अंजाम, CCTV में कैद हुई घटना

3/4/2024 5:49:39 PM

चरखी दादरी (पूनीत श्योरण): हरियाणा में लूट के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। मामला फरीदाबाद से सामने आया है, जहां  लोहारू रोड पर गांव अटेला कलां-बरसाना के बीच स्थित पेट्रोल पंप से दो नकाबपोश बदमाशों ने गन प्वाइंट पर सेल्समैनों से करीब 50 हजार रुपए लूट लिए। वारदात के बाद जहां बदमाश खेतों के रास्ते पैदल ही फरार हो गए वहीं लूट की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। सूचना मिलने पर बाढड़ा थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शिकायत के आधार पर अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

बता दें कि भिवानी जिले के बजीना निवासी राजेश कुमार पेट्रोल पंप मालिक ने रात को पुलिस को कॉल कर दो नकाबपोश युवकों द्वारा गन प्वाइंट और चाकू की नोक पर दो सेल्समैन से करीब 50 हजार रुपये की नकदी लूटने की सूचना दी थी। सूचना के बाद बाढड़ा थाना पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच की। पुलिस को बताया गया कि पेट्रोल पंप पर मंजीत बरसाना व सोनू बिलावल बतौर सेल्समैन कार्यरत थे।

सीसीटीवी में कैद हुई चोरी की वारदात

रात को खेतों से दो अज्ञात नकाबपोश पेट्रोल पंप पर आए और गन प्वाइंट व चाकू की नोक पर सेल्समैन से नकदी लूटकर खेतों की में ही भाग गए। थाना प्रभारी ओमप्रकाश ने फोन पर बताया कि घटना के बाद CCTV फुटेज भी खंगाली गई हैं और पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। बदमाशों ने किसी वाहन का प्रयोग नहीं किया और वारदात के समय सेल्समैनों से चाबी भी मांगी थी। फिलहाल पुलिस ने दो अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Nitish Jamwal