चाय की चुस्की ने दिया लाखों का झटका, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

11/13/2018 10:23:53 PM

करनाल (केसी आर्या): करनाल हाईवे पर एक ढाबे में एक परिवार को कार रोककर चाय पीना महंगा पड़ा। यूपी का रहने वाला परिवार पंजाब की ओर जा रहा था। ढाबे पर चाय की चुस्की लेने के दौरान उसे लाखों का झटका लग गया। दो बाइक सवार युवक कार का शीशा तोड़ लाखों के गहने, फोन और नकदी से भरा बैग लेकर भाग गए। वहीं, यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।


यह घटना करनाल के झिलमिल ढाबे पर घटी। जानकारी के मुताबिक, मुजफ्फरनगर का रहने वाला परिवार अपनी कार में सवार होकर लुधियाना जा रहा था। करनाल पहुंचकर ये ढाबे में चाय की चुस्की लेने लगे, तभी पीछे से बाइक पर आए सवार दो शातिर चोरों ने कार के शीशे को तोड़ कर कार में पड़ा बैग लेकर फरार हो गए, जिसमें 5 से 6 तोले सोने के जेवर, 2 मोबाइल और 30 हजार नकदी थी।


वहीं, घटना की सारी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इसमें साफ देखा जा सकता है कि इन शातिर चोरों ने कार का पहले शीशा तोड़ा और फिर उसके बाद कार में पड़ा बैग उठाकर मौके से बाइक पर फरार हो गए। घटना की सूचना परिवार वालों को होटल के सुरक्षाकर्मी ने दी। वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Shivam