अरावली की पहाडिय़ों में घूमने आए प्रॉपर्टी डीलर के परिवार को बंधक बनाकर लूटा (VIDEO)

1/27/2019 5:51:24 PM

गुरूग्राम(सतीश): अरावली की पहाडिय़ों ने बने अंसल फार्म हाउस पर घूमने आए एक प्रॉपर्टी डीलर के परिवार के साथ शनिवार देर रात बदमाशों ने हथियारों के बल पर मारपीट कर करीब 70 हजार रुपये की नगदी सहित सोने के जेवरात, पांच मोबाइल फोन व एक कार लूट कर फरार हो गए। वारदात के बाद पीड़ित पुलिस थाने पहुंचे, जहां पर पीड़ितों ने पुलिस को आप बीती बताई। पुलिस ने पीड़ित के बयानों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, जगदीश ठाकरान निवासी गुरुग्राम सेक्टर 46 जो कि प्रोपर्टी डीलर का काम करता है। उसने 2016 में अरावली की अंसल पहाड़ी में एक फार्म हाउस 9 साल के लिए लीज पर लिया हुआ है। जगदीश बीती देर रात अपनी पत्नी मीना व अपने ऑफिस के स्टाफ दिनेश, हरिकिशन व अपनी सहयोगी जिया व प्रियंका के साथ फार्म हाउस में आया था। जहां पर रात को करीब आधा दर्जन हथियारों से लैस होकर बदमाश आए, जिन्होंने दिनेश के दोनों हाथ मफलर से बांध दिए और हरिकिशन के साथ मारपीट की। लुटेरों ने जगदीश से जबरन पर्स छीन लिया, जिसमें करीब 45 हजार रुपये थे।



वहीं गाड़ी की चाबी व दो मोबाइल फोन के अलाावा जरुरी कागजात लूट लिए। पीड़ित की पत्नी से एक घड़ी, सोने की चैन, अंगूठी, मोबाईल फोन और पर्स भी छीन लिया, जिसमें दस हजार रुपये थे। पीड़ित के साथ आई जिया व प्रियंका के भी मोबाइल फोन छीन लिए व जिया के पर्स को भी छीन लिया, जिसमें 13 हजार रुपये थे। लुटेरों ने लूटपाट करने के बाद पीड़ितों को किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

इस वारदात को लेकर भोंडसी थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। देखना होगा कि आखिरकार पुलिस लुटेरों को कब तक गिरफ्तार करने में कामयाब होती है।

Shivam