गरीब रथ एक्सप्रेस में यात्रियों से रोहतक के पास हुई लूट (VIDEO)

1/23/2019 3:52:34 PM

रोहतक(दीपक): रोहतक के गांव मकड़ौली के पास जयपुर से चंडीगढ़ जा रही गरीब रथ एक्सप्रेस में सफर करने वाली यात्रियों से लूटपाट को अंजाम दिया गया। लूट ट्रेन के G-9 बोगी में हुई, जिसमें यात्रियों के कीमती सामान और नकदी लूटी गई। पीड़ित यात्रियों ने बताया कि उनकी बोगी में रोहतक से एक संदिग्ध व्यक्ति सवार हुआ था, जिसने मकड़ौली गांव के पास चेन पुलिंग कर दी, जिसके बाद कई और बदमाश चढ़ गए। बदमाशों ने तकरीबन 15 मिनट तक लूटपाट की और फरार हो गए। पीड़ित यात्रियों ने चंडीगढ़ जीआरपी में एफआईआर दर्ज कराई है।

जीआरपी चंडीगढ़ ने शिकायत पर जीरो एफआईआर दर्ज कर केस रोहतक जीआरपी को भेज दिया। जीआरपी रोहतक ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस की चार टीमें गठित कर बदमाशोंं की तलाश शुरू कर दी है। यह इसी माह में ट्रेन की चेन पुलिंग कर लूट की दूसरी वारदात है।

पुलिस के अनुसार गरीब रथ जयपुर से चंडीगढ़ जा रही थी गांव मकड़ौली के पास कुछ अज्ञात बदमाशों नें चेन पुलिंग कर जी9 बोगी में लूट की वारदात को अंजाम दिया है। आधा दर्जन से ज्यादा सवारियों से जेवरात और नकदी लूटी गई है। जैसे ही हमारी गश्त पार्टी ने लूट की सूचना दी, हम मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक बदमाश फरार हो चुके थे। जिसकी जीरो एफआईआर चंडीगढ़ जीआरपी से आई है। अज्ञात बदमाशोंं के खिलाफ मामला दर्ज कर चार टीम बनाई है। 

Shivam