उड़ीसा के अक्षय कुमार से डेढ़ लाख की लूट, तरीका वही OLX पर सौदेबाजी का... (VIDEO)

1/20/2019 10:45:02 PM

नूंह(एके बघेल): नूंह जिले में लूटपाट के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। ओएलएक्स पर सस्ते वाहन का झूठा विज्ञापन दिखाकर बाहरी लोगों को इलाके में बुलाकर लूटा जा रहा है। आए दिन हो रही इन वारदातों के चलते मेवात जिला बदनाम होता जा रहा है। एक बार फिर शुक्रवार को उड़ीसा के व्यक्ति से डेढ़ लाख लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है। पीड़ित द्वारा पुलिस को शिकायत देने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, उड़ीसा के जिला झारसुगूडा के अंतर्गत एट खलियाकानी में रहने वाले अक्षय कुमार ने कुछ दिनों पहले ओएलएक्स पर सस्ती स्विफ्ट गाड़ी का विज्ञापन देखा। विज्ञापन पर दिए गए मोबाइल नंबर पर संपर्क किया तो नूंह जिला आने के कहा गया। 18 जनवरी को अक्षय कुमार डेढ़ लाख रुपये लेकर अपने अन्य दो साथियों के साथ रेल से बल्लभगढ़ पहुंचा।

यहां एक व्यक्ति अपनी कार में बैठाकर नूंह जिले के नगीना खंड स्थित गांव बारा में ले गया। इस दौरान यहां अन्य पांच अज्ञात लोग और आ गए। सभी ने डरा-धमकाते हुए मारपीट कर हरिथार के बल पर डेढ़ लाख रुपये, एक एटीएम, दो मोबाइल छीन लिये। बदमाशों ने करीब चार घंटे तक बंधक बनाकर गांव भादस समीप छोड़कर मौके से फरार हो गए।

वारदात के बाद पीड़ित पिनगवां थाने में पहुंचे और पुलिस को मामले की शिकायत दी। वहीं पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत पर पांच अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। वहीं जांच अधिकारी एसआई राजकुमार का कहना है कि पुलिस बदमाशों का पता लगाने में जुटी हुई है। जल्द बदमाशों को गिरफ्तार कर लूट की राशि व सव्ॅव्ॅामान बरामद किया जाएगा।

Shivam