बैंक शाखा में वृद्धा से 20 हजार की ठगी, घटना सीसीटीवी में कैद

7/25/2018 9:14:56 PM

गोहाना(सुनील जिंदल): शहर के सुभाष चौक स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा से दो युवक एक वृद्धा को 20 हजार रुपये का चूना लगाकर चंपत हो गए। पीड़ित ने इसकी शिकायत बैंक मैनेजर को देने के साथ ही इसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस का दावा है कि बैंक के सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों की पहचान कर जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।



राजेन्द्र नगर निवासी तारावती ने बताया कि उसका सुभाष चौक स्थित पंजाब नेशनल बैक की शाखा में खाता है। वह बुधवार को 20 हजार रुपये जमा कराने के लिए बैंक गई थी। जब वह बैंक जाकर पैसे जमा कराने का फार्म भरवाने लगी तो वहां पर फार्म भरने वाला कर्मचारी नदारद था। उसकी सीट पर दो युवक बैठे हुए थे। तारावती ने युवकों पर विश्वास करते हुए 20 हजार रुपये थमाते हुए फार्म भरने को कहा। इसी दौरान एक युवक उठकर वहां से चल दिया।

कुछ देर बाद दूसरे व्यक्ति ने तारावती को रुमाल में पैसे लपेट कर देते हुए कहा कि अपने रूपये पकड़ो मैं कुछ देर में आता हूं। इसके बाद वह भी बैंक से बाहर चला गया। जब तारावती ने रूमाल खोलकर देखा तो उसमें कुछ भी नहीं मिला और उसने अपने साथ ठगी का एहसास हुआ। इसके बाद उसने घटना की सूचना बैंक के अधिकारियों व इसके बाद पुलिस को दी। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

Shivam