नकली पुलिस बनकर दंपत्ति से लूट, महिला से भी की अश्लील हरकतें

6/3/2018 5:25:00 PM

भिवानी(अशोेक भारद्वा): प्रदेश में बदमाश इतने बेखौफ हो चुके हैं कि अब वे पुलिस के सामने नहीं बल्कि पुलिस की वर्दी पहन कर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला गांव पिंजोखरा से देखने को मिला है, जहां कार सवार 4 नकली पुलिस वालोें ने गांव की तरफ अा रहे दंपत्ति को रोक कर उसके साथ मारपीट की। इस दौरान महिला के साथ बदमाश अश्लील हरकते करने लगे। जब महिला ने शोर मचाया तो ग्रामीणों की मदद से दो अारोपियों को पकड़ लिया गया जबकि दो अारोपी मौके से फरार हो गए। ग्रामीणों ने पीटाई के बाद दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया है।  

इस मामले में पीड़ित महिला रेखा व उसके पति ने बताया कि बदमाशों ने उन्हे रास्ते में रोक लिया। चारों युवकों ने अपने आप को पुलिस वाला बताया और पहले उन्हें कागजात दिखाने की बात कही जिसके बाद अारोपियों ने पति की पीटाई शुरु कर दी और नशे में धुत्त दो युवक महिला के साथ अश्लील हरकते करने लगे। वहीं दंपत्ति किसी तरह उनके चंगुल से निकल कर भाग खड़े हुए तो अारोपी उनका पीछा करने लगे।  महिला का अपहरण की कोशिश के चलते उनका पीछा करने लगे। ग्रामीणों की सहायता से दो बदमाशों को पकड़ लिया गया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

भिवानी पुलिस कप्तान गंगाराम पुनिया से बात कि गई तो उन्होंने कहा की अभी उनके सामने यह मामला नहीं आया है और मिडिया के सामने यह बात आई है तो वे इस मामले में संज्ञान ले रहे है कि हकीकत क्या है। उन्होंने इस मामले को लेकर तोशाम पुलिस को फोन पर अलर्ट किया कि मामले की पूर्णतः जांच हो। 
 

Deepak Paul