युवक का अपहरण कर लूटे 58 हजार, सुनसान जगह पर छोड़ फरार

11/13/2021 10:14:59 AM

गुडग़ांव (ब्यूरो) : बिलासपुर चौक पर ऑटो के इंतजार में खड़े युवक ने स्विफ्ट कार सवार युवकों से लिफ्ट नहीं ली तो आरोपियों ने उसको जबरदस्ती से गाड़ी बैठाकर उसका अपहरण कर लिया। उसके बाद आरोपियों ने पीड़ित से मोबाइल व पर्स लूट लिया गया और उसके एटीएम कार्ड लेकर पासवर्ड पूछने के साथ ही ई-वॉलेट के पासवर्ड भी पूछ लिए। पीड़ित के बैंक खाते से आरोपियों ने 58 हजार रुपये निकाल लिए। कार सवार छह आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है।

इसके बाद पीड़ित को सुनसान जगह पर छोड़कर आरोपी मौके से फरार हो गए। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तालाश शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में झाड़सा निवासी आशीष कौशिक ने बताया कि वह पथरेड़ी स्थित एक कंपनी में नौकरी करता है। बुधवार रात कंपनी से छुट्टी होने के बाद गुडग़ांव आने के लिए देर रात करीब साढ़े दस बजे बिलासपुर चौक पर खड़ा था। वह सवारी वाहन का इंतजार कर रहा था। आरोप है कि कुछ देर बाद सफेद रंग की स्विफ्ट कार वहां आकर रुकी। युवक से पूछा कि कहां जाना है तो पीड़ित ने कहा गुडग़ांव जाना है। कार में 6 युवक सवार थे।

पीड़ित उसमें नहीं बैठा तो अंदर से दो बदमाश उतरे और पीड़ित को पकड़ जबरन कार में डालकर अपहरण कर लिया। फिर पीड़ित को धमकी दी कि जो भी सामान है वह सब निकाल दे। एक आरोपित ने पीड़ित के सीने पर पिस्तोल लगाई और फिर मोबाइल व पर्स लूट लिए। पर्स में 400 रुपये नकद और 3 एटीएम कार्ड थे। मोबाइल भी आरोपियों ने ले लिया। फिर धमकी देकर एटीएम कार्ड व ई-वॉलेट ऐप गूगल-पे, फोन-पे के पासवर्ड पूछ लिए।

आरोपियों ने पीड़ित का चेहरा कपड़े से ढंक दिया और फिर एटीएम कार्ड व ई-वॉलेट से रुपये निकालने लगे। कई घंटे तक उसे कार में बंधक बनाकर घुमाते रहे। फिर एक सुनसान एरिया में छोड़कर वह फरार हो गए। पीड़ित पैदल चलकर कुछ देर बाद एक पेट्रोल पंप के पास दुकान पर पहुंचा। तब पता चला कि वह तावडू एरिया में है। वहां दुकान वाले से मोबाइल लेकर अपने मौसा को कॉल किया। तावडू में रहने वाले उसके मौसा मनोज शर्मा आए और पीड़ित को घर ले गए। जिसके बाद वीरवार को मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। जिस पर बिलासपुर थाना में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ  मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तालाश शुरू कर दी है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana