पेट्रोल पंप पर हुई हजारों की लूट , घटना CCTV में कैद(VIDEO)

7/31/2018 11:56:25 AM

मेवात( एेके बघेल): नगीना के गांव मांड़ीखेड़ा के यासीन खान फ्यूल सेंटर पर बदमाशों के द्वारा हथियारों के बल पर लूटपाट करने का मामला सामने आया है। बदमाशों ने पूरे पेट्रोल पंप प्रशासन की मौजूदगी में इस घटनों को अंजाम दिया है। लूटेरों ने देशी कट्टा, पंच सहित कई हथियारों के बल पर करीब 35 हजार रूपये की राशि पर हाथ साथ कर दिया हैपेट्रोल पंप के मैनेजर जाकिर हुसैन पुत्र यासीन निवासी टीकरी ब्राहमण पलवल ने नगीना पुलिस को इसकी लिखित शिकायत देते हुए बताया कि वो उक्त पेट्रोल पम्प पर बतौर मैनेजर के पद पर कार्यरत है। रविवार रात 29 जुलाई को करीब 11 बजे दो मोटरसाईकिलों पर 7 बदमाश आए थे। आते ही मौजूद सभी कर्मचारियों के साथ हाथापाई करने लगे। 

बदमाशों के पास तीन देशी कट्टा, चाकू, पंच आदि थे। जिसके बल पर इस घटना को अंजाम दिया है। पेट्रोल की मशीन पर शकील पुत्र सरफुद्वीन निवासी नांगलमुबारिकपुर तैनात था जिसको पंच मारते हुए बुरी तरह से घायल कर दिया। इसके अलावा बदमाशों ने आते ही साकिर निवासी साकरस की कनपटी पर कट्टा लगाते हुए उसकी जेब में रखे रूपये निकाल लिये। 
 

शिकायतकर्ता मैनेजर ने बताया कि सभी कर्मचारियों पर उन्होंनें देशी कट्टा लगाते हुए जान से मारने की धमकी दी। मौके पर बदमाशों ने दो बार गोली चलाई जो कि किसी को लगी नही, लेकिन एक गोली मैनेजर क बिल्कुल समीप से गुजरी। शकील के लुटरों ने पंच मारते हुए कट्टा सर पर रखकर पेट्रोल पंप पर रखे केश के बारे में पूछा तो शकील ने गोली लगने के डर से बदमाशों को रूपये बता दिया। बदमाशों ने पेट्रोल पम्प से लगभग 35 हजार रूपये की राशि के अलावा दो मोबाईल फोन और एक चार्जर को लेकर गए हैं। उन्होंने इस घटना की जानकारी पुलिस को उसी समय दे दी थी। पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन बदमाश अपना काम करके निकल चुके थे।

 इस घटना से भयभीत होकर पूरा स्टाफ पेट्रोल पम्प परिसर से भाग गया। मारपीट में गंभीर रूप से घायल हुए शकील को रात में ही जिला नागरिक अस्पताल मांडीखेडा में उपचार के लिए ले जाया गया। वहां पहुंचते ही डॉक्टरों ने उसकी गम्भीर हालत को देखते हुए नल्हड के मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। जिसकी हालत अभी भी नाजूक बनी हुई है। पीड़ितों ने नगीना पुलिस से बदमाशों को जल्द से जल्द पकडऩे की मांग की है।

 इस घटना की जानकारी मिलते ही ब्रहम सिंह डीएसपी फिरोजपुर झिरका मांड़ीखेडा पेट्रोल पंप पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण कर सीसीटीवी की जांच की।
 

Deepak Paul