फिल्मी अंदाज में पैट्रोल पंप पर नकाबपोशों ने लूटे 2.50 लाख रुपए, CCTV में कैद हुई घटना

11/27/2021 2:53:49 PM

पलवल(दिनेश): पैट्रोल पंप पर नकाबपोश डकैतों द्वारा फिल्मी अंदाज में बंदूक दिखाकर सोए हुए कर्मचारी से ढाई लाख रुपए लूट लिए गए। जानकारी के अनुसार कर्मचारी कमरे में सो रही था तभी 2 बदमाश वहां आ गए, और धमकी देते हुए उससे पैसों की मांग की। लूट की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।



पुलिस को दी गई शिकायत में सोलडा निवासी रोहित ने बताया कि वह श्री गणेश फीलिंग स्टेशन बागपुर बंबू का नंगला स्थित पैट्रोल पंप पर मैनेजर के तौर पर कार्यरत है। 25 नवंबर की रात पंप पर 2 युवक पैट्रेाल डलवाने आए। उन दोनों के मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था। नकाबपोशों ने पंप पर मौजूद सेलस्मैन रविन्द्र व नितेश तेल डालने के लिए कहा लेकिन उन्होंने कहा कि पंप बंद हो गया है, जिसके बाद दोंने वापिस चले गए।

इसके बाद दोनों वापस आए और पंप के अंदर सोए हुए कर्मचारी को जगाया और बंदूक दिखाकर ढाई लाख रुपए लेकर फरार हो गए। लूट की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मौके का मुआयना किया।  पुलिस द्वारा सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है, हालांकि अभी तक किसी भी बदमाश की गिरफ्तारी नही हुई है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Isha