मां-बेटे व नौकरानी को बंधक बनाकर लाखों की लूट, खुद को CID से होने का दिखाया था डर

1/26/2020 5:22:34 PM

करनाल (केसी आर्या): शनिवार सुबह करीब 7:30 बजे नेवल व कुंजपुरा रोड स्थित गांव बुढ़ा खेड़ा में स्कूल प्रिंसिपल हरविंद्र कौर की कोठी में खुद को सीआईडी से बताकर 3 हथियारबंद बदमाश घुस गए। बदमाशों ने घर में मौजूद मां-बेटे व नौकरानी को कमरे में बंधक बना लिया और घर में रखी अलमारियों के ताले तोड़कर 3 से 4 लाख की नकदी व करीब 40 तोले सोना लूटकर फरार हो गए। 

सीसीटीवी में कैद होने के डर से बदमाश अपने साथ घर में लगी सीसीटीवी की डीवीआर भी उठाकर ले गए। घटना की सूचना पर डीएसपी करनाल राजीव कुमार व सीआईए वन टीम मौके पर पहुंची। साक्ष्य जुटाने के लिए एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया। सुबह के समय हुई इस वारदात से आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई।  

पीड़िता के भाई रविंद्र सिंह ने बताया कि उसकी बहन मनदीप कौर के पति अभिजीत व ससुर प्रमजीत सिंह का देहांत हो चुका है। मनदीप कौर के ससुर एक वकील थे। सास हरविंद्र कौर महेंद्रा पब्लिक स्कूल चलाती है। शनिवार सुबह के समय मनदीप कौर, बेटा असमत व नौकरानी घर पर थे। जबकि सास हरविंद्र कौर स्कूल में गई हुई थी। बेटी ट्यूशन पढऩे के लिए गई हुई थी। 

इस दौरान 3 बदमाश एक बाइक पर सवार होकर आए होकर आए और मनदीप कौर, बेटे असमत व नौकरानी को हथियार के बल पर बंधक बनाकर वारदात को अंजाम दिया। डीएसपी करनाल राजीव कुमार ने बताया कि बदमाशों को पकडऩे के लिए सीआईए सहित 4 टीमों का गठन किया गया है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। जल्द ही सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Shivam