7 जुलाई को शुरु होगी लोसुपा की रथ यात्रा, जानिए कितनी विधानसभाओं का होगा दौरा...

7/6/2019 10:18:55 AM

पानीपत (अनिल कुमार): हरियाणा लोक जनतांत्रिक पार्टी के संरक्षक व पूर्व सांसद राजकुमार सैनी पानीपत पहुंचे। जहां उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पूरी तरह से कमर कस ली है। वहीं इन 2 महीनों में रैलियों में रथ यात्राओं का दौर रहने वाला है। साथ ही राजकुमार सैनी ने मायावती पर सीधा प्रहार करते हुए कहा कि यह लोग अपने स्वार्थ की राजनीति करते हैं और मनोहरलाल को भी जाट आरक्षण में हुई हिंसा का जिम्मेवार ठहराया।

राजकुमार सैनी ने पत्रकारों को बताया कि लोसुपा 90 विधानसभा सीटों पर अपने दम पर चुनाव लड़ेगी। साथ ही उन्होंने बताया कि विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर आने वाली 7 जुलाई को यमुनानगर से रथ यात्रा निकालेंगे जो कि 85 विधानसभाओं से होती हुई 31 जुलाई को समाप्त होगी।

उन्होंने कहा कि रथ यात्रा के वह अगस्त महीने में 60 रेलियां करेगें। जिसमें हर रोज दो रैली होगी और पार्टी के स्थापना दिवस 2 सितंबर पर एक बड़ा कार्यक्रम किया जाएगा। वहीं उन्होंने कहा कि 2014 से 2019 में बीजेपी सरकार ने केवल और केवल लोगों से धोखा किया है। उन्होंने कहा कि जाट आरक्षण के दौरान जो हिंसा हुई उसमें जितने जिम्मेवार भूपेंद्र सिंह हुड्डा हैं उतने ही मनोहर लाल खट्टर भी हैं।

भाजपा द्वारा 75  सीट जीतने के बयान पर कहा कि इसमें एक बिंदु लगा दीजिए 7.5 सीटें ही जीतेंगे। उन्होंने मायावती पर प्रहार करते हुए कहा कि इस बार हम कोई गठबंधन नहीं करेंगे लेकिन जो दलितों व पिछड़ों की बात करते हैं केवल अपने स्वार्थ को सिद्ध करने के लिए गठबंधन करते है। वहीं कहा कि जो पहले से ही बैकवर्ड समाज की अनदेखी कर रहे हैं वह बैकवर्ड समाज को कैसे न्याय दिलाएंगे वो केवल अपने उत्थान की लड़ाई लड़ रहे हैं।

Edited By

Naveen Dalal