प्रेम प्रसंग: लड़की के परिजनों ने डंडों से पीटकर युवक को उतार दिया मौत के घाट(VIDEO)

11/9/2019 7:52:36 PM

रोहतक(दीपक): रोहतक जिले के गांव भगवतीपुर में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। बीती देर रात को पुलिस को सुचना मिली कि एक युवक की कुछ लोगों ने खेतों में बेहरमी से पिटाई की है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां एक युवक मृत हालात में खेत के एक तकत पर पड़ा हुआ है। मृतक की पहचान पास के ही गांव बहुअकबरपुर के रहने वाले अंकित उम्र 19 वर्ष रूप में हुई। मृतक के परिजनों को इस घटना के बारे में सूचित किया गया। 

पुलिस ने मृतक के चाचा के ब्यान पर पांच लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए पीजीआई रोहतक भेज दिया। मृतक के चाचा ने पुलिस को बताया कि गांव भगवतीपुर की रहने वाली एक लड़की से उसके भतीजे का प्रेम प्रसंग था। जिसके चलते लड़की के परिजनों ने उसकी हत्या लाठी डंडो से पीट पीट कर की है। 

मृतक अंकित अपने परिवार में एकलौता लड़का था। इस घटना से परिवार वाले सदमे है। पुलिस के अनुसार हमे कल इस बारे में सुचना मिली थी,  मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया। शव के शरीर पर काफी लाठी डंडो के निशान थे, ऐसा प्रतीत हो रहा है उसकी हत्या लाठी डंडो से पीट पीट कर की हो। मृतक का नाम अंकित है। उसके चाचा सिकंदर ने शिकायत दी है उसके भतीजे की हत्या लड़की के प्रेम प्रसंग के कारण से की है। वहीं अंकित के पिता वजीर ने बताया की उसके लड़के की बेहरमी से लाठी डंडो से पीट पीट कर हत्या की है। वह बारहवीं में पढ़ता था। 

जानकारी के मुताबिक अंकित अपनी प्रेमिका को उसके गांव से स्कूल जाते समय अपनी बाइक पर बैठा कर ले गया। लड़की के परिवार वालों को पता चला कि वह स्कूल में पहुंची नहीं। देर शाम को अंकित उसे गांव में वापिस छोडऩे आया तो उसके परिवारवालों ने उसे पकड़ लिया। उसे अपने खेतों में ले जा कर उसकी डंडो से पीट पीट कर हत्या कर दी।  

Edited By

vinod kumar