7 महीनों में ही टूट गया 7 जन्मों का बंधन- लव मैरिज करने वाले ने पत्नी से नाराज होकर किया ये काम

2/14/2021 6:32:01 PM

गोहाना (सुनील जिंदल): करीब सात महीने पहले लव मैरिज करने वाले शख्स ने पत्नी से नाराज होकर ऐसा कदम उठा लिया, जिससे सात जन्मों तक साथ निभाने का वादा सात महीने भी न चल सका। जिसने प्यार की कसमें खाकर सात जन्मों तक साथ निभाने वादा किया था, वही अब घरेलू मनमुटाव के चलते इस दुनिया से ही रुख्सत हो गया है।

दरअसल, सोनीपत के गोहाना शहर में शिव नगर में किराए पर रहने वाले एक युवक ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। 22 वर्षीय रवि ने करीब सात माह पहले गांव बड़ौता महेंद्रो से विवाह किया था। विवाह के बाद वह पत्नी के साथ शिव नगर में किराए के मकान में रहने लगा था। बताया जा रहा है कि पति-पत्नी में कहासुनी हो गई थी, इसके बाद रवि ने कमरे में आकर पत्नी की चुन्नी से फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली।



सूचना मिलने पर शहर थाना से पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्थल का निरीक्षण करके पुलिस ने शव को नागरिक अस्पताल भिजवाया। रवि के परिजनों का कहना है रवि ने शादी अपनी मर्जी से की थी। वह मजदूरी करके अपना गुजारा चला रहा था। वहीं पड़ोस में रहने वाली बुजुर्ग महिला ने बताया कि घटना के दिन सुबह पानी गर्म करने को लेकर पति-पत्नी में कुछ कहासुनी हुई थी। उसके बाद पता चला कि रवि ने अपने कमरे में जाकर फांसी लगा ली है।

उधर, मामले की जांच कर रहे देवी पूरा चौकी इंचार्ज राकेश ने बताया मृतक के पिता के बयान पर 174 आईपीसी धारा के तहत आत्महत्या का मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि रवि ने आत्महत्या क्यों की है? इसकी वजह साफ अभी साफ नहीं हो सकी है। फिलहाल, मामले की जांच जारी है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   

Content Writer

Shivam