देवर और भाभी के बीच चल रहा था प्रेम प्रसंग, दोनों ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

6/21/2018 9:21:08 AM

टोहाना/जींद(वधवा/प्रदीप): प्रेम प्रसंग के चलते महिला व पुरुष ने ट्रेन के आगे कूदकर जीवन लीला समाप्त कर ली। रेलवे पुलिस ने 174 के तहत कार्रवाई कर दोनों शवों का नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर उनके परिजनों को सौंप दिए हैं। 

जानकारी के अनुसार महिला हिसार तो पुरुष बड़ौदा गांव का रहने वाला था। दोनों में देवर-भाभी का रिश्ता है और प्रेम प्रसंग के चलते यह कदम उठाया। परिजनों ने बताया है कि मृतक महिला अपने पति के साथ हिसार और युवक गांव बड़ौदा में रह रहा था। पिछले कुछ समय से उनकी फोन पर बातें होती थीं। गत दोपहर को अचानक घर से लापता होने और शाम तक नहीं पहुंचने पर तलाश शुरू कर दी। सुबह पुलिस को सूचना मिली की रेल ट्रैक पर युवक-युवती का शव पड़ा है। तब दोनों के परिजनों ने आकर उनकी पहचान की। 

युवक रंग-रोगन का कार्य करता था जबकि युवती भट्टू की रहने वाली थी और बड़ौदा में विवाह होने के बाद हिसार में अपने पति के साथ रहने लगी थी। जांच अधिकारी एस.आई. कर्मचंद व जगदीश चंद ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली थी कि एक युवक का शव गांव बलियावाला के पास रेल  ट्रैक पर पड़ा है, तब उन्होंने आकर देखा तो युवक व युवती का शव मिला, जिसकी पहचान गांव बड़ौदा निवासी नवीन व पूजा के रूप में हुई। 

Nisha Bhardwaj