देवर के दोस्त पर आया भाभी का दिल, 2 बच्चों को छोड़ लगाई फांसी

6/26/2018 2:00:43 PM

पानीपत (अनिल कुमार): जब प्रेम प्रसंग सिरे नहीं चढ़ा तो दो प्रेमियों ने मौत को गले लगा लिया। पानीपत के बोहली गांव में 2 बच्चों की मां ने देवर के दोस्त के साथ पेड़ पर दुप्पटे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। परिजनों का आरोप है कि दोनों की हत्या करके पेड़ से लटकाया गया है। मृतकों की पहचान पानीपत की गोपाल कालोनी निवासी विकास अौर पिंकी के रूप में हुई है। 

मृतक विकास के भाई प्रदीप ने बताया पिंकी के परिवार वालों के साथ दो रोज पहले भी झगड़ा हुआ था। लेकिन बातचीत से मामला रफा दफा हो गया था। आज सूचना मिली कि दोनों ने फांसी लगा ली है। प्रदीप ने पिंकी के परिवार वालों पर हत्या का आरोप लगाया है। पिंकी दो बच्चों की मां है अौर विकास अभी कुंवारा था। मृतक पिंकी के देवर का दोस्त था।

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सामान्य हस्पताल में भिजवा मृतक विकास के परिजनों की शिकायत लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जो भी दोषी होगा उसे सजा जरूर मिलेगी।

Nisha Bhardwaj