सोनीपत में लव जिहाद: मजदूर महिला की बेटी को भगाकर ले गया मुस्लिम युवक

5/13/2018 11:33:51 PM

पानीपत (अनिल कुमार): सोनीपत-खरखोदा के गांव में ईट भट्टे पर काम करने वाली महिला की नाबालिग बेटी को 35 साल का युवक भगा कर ले गया। आरोपी भी उसी भट्टे पर काम करता था। मोबाइल लोकेशन के आधार पर खरखोदा पुलिस ने पानीपत के किशनपुरा में आरोपी के घर रेड मारी, लेकिन लड़की और आरोपी नहीं मिले। लड़के के चाचा को पुलिस अपने साथ लेकर अन्य ठिकानों पर छापेमारी कर रही है, मामला लव जेहाद से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक, यूपी के मुजफ्फनगर की एक महिला पति की मौत के बाद खरखोदा थाना क्षेत्र में अपनी 17 वर्षीय बेटी के साथ एक ईंट भट्टे पर काम करती थी। बागपत का 35 वर्षीय साबिर भी उसी भट्टे पर काम किया करता था। लड़की के भाई ने बताया कि आरोपी युवक साबिर उसे बहला-फुसलाकर ले गया है और यह पहले भी तीन लड़कियों को भगा कर ले जा चुका है। साबिर के चाचा इलियास के फोन से पानीपत की लोकेशन ट्रेस हुई तो हम पुलिस को लेकर यहां पहुंचे यहां से  आरोपी साबिर पहले ही लड़की को लेकर फरार हो चुका था।

 लड़की के भाई का कहना है अगर पुलिस पर सही ढंग से कार्रवाई नहीं करती तो विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के सदस्यों के साथ मिलकर प्रदर्शन करेंगे। फिलहाल पुलिस साबिर के चाचा इलियास को पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई है।

Shivam