खुद को हिंदू बताकर बनाए संबंध, लड़की हुई गर्भवती तो फरार हुआ आरोपी

10/8/2018 6:14:46 PM

गुरूग्राम(मोहित): साइबर सिटी गुरूग्राम में एक कथित लव जिहाद का मामला सामने आया है। जिसमें एक मुस्लिम युवक ने खुद को हिंदू बताकर एक युवती से दोस्ती की। उसके बाद शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए, जब युवती गर्भवती हुई तो आरोपी उसे छोड़कर फरार हो गया। खुद को हिंदू बताने वाला युवक मुस्लिम है, इस बात का खुलासा तब हुआ, जब पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के भाई को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया।



जानकारी के मुताबिक, राजस्थान की रहने वाली युवती जो गुरूग्राम में काम की तलाश में आई। यहां उसकी दोस्ती एक युवक से हुई, जिसने अपना नाम विकास शर्मा बताया था। दोनों की दोस्ती प्रेम-प्रसंग में बदल गई, जिसके बाद उनके आपस में शारीरिक संबंध बनने लगे। वहीं जब युवती ने युवक को शादी करने के लिए कहा तो युवक आनाकानी करता रहा। हालांकि दबाव बनाने के बाद आरोपी विकास के भाई मोहित शर्मा ने दोनों की शादी राजस्थान के एक मंदिर में करा दी। जिसके बाद दोनों पति-पत्नी बनकर रहने लगे थे।



वहीं जब युवती गर्भवती हुई तो उसने विकास शर्मा को कोर्ट मैरिज करने के लिए कहा। जिसके बाद आरोपी ने उसे मारना पीटना शुरू कर दिया। आरोपी ने युवती को बताया कि वह मुस्लिम है और वह उससे शादी नहीं कर सकता, जिसके बाद वह मौके से फरार हो गया। वहीं युवती आरोपी के भाई के पास पहुंची तो उसने भी युवती से दुव्र्यवहार किया। जिसके बाद पीड़िता ने हिंदू संगठन की शरण ली।



जिसके बाद पीड़िताहिन्दू संगठन के लोगों के साथ थाने में पहुंच कर मामला पुलिस में दर्ज कराया। पुलिस पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी दोनों भाइयों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की। जांच में पता चला कि दोनों ही आरोपी मुस्लिम हैं, जो पहचान छुपाकर हिंदू बनकर गुरूग्राम में रहते थे। इनका आधार कार्ड भी मोहित शर्मा व विकास शर्मा के नाम से बना है। इनका असली नाम विकास शर्मा उर्फ बिलाल अहमद व मोहित शर्मा उर्फ दिलबाग हुसैन है। ये दोनों पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं।



फिलहाल, हिंदू संगठनों ने एक आरोपी मोहित को दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया, जो कलकत्ता भागने की फिराक में था। मामले की जानकारी देते हुए एसीपी शमशेर सिंह ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। जांच जारी है, जांच के बाद मामला पूरी तरह से साफ हो पाएगा।

Shivam