लव मैरिज नहीं आई रास, तलाकशुदा पत्नी की चाकू घोंपकर की हत्या

5/16/2020 4:41:40 PM

रेवाड़ी (वधवा) : एक दम्पति के लिए लव मैरिज रास नहीं आई। शादी के 4 साल बाद ही मनमुटाव के दोनों में तलाक हो गया। बीती रात पति ने अपनी तलाकशुदा पत्नी को घर के सामने ही चाकू मार दिया । वह खुद उसे गंभीर हालत में अस्पताल लेकर पहुंचा। उपचार के दौरान देर रात को उसने दम तोड़ दिया । थाना रामपुरा पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर पति को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी अनुसार जिला महेंन्द्रगढ़ के गांव पड़तल भोजावास निवासी मधु ने करीब साढ़े 4 साल पहले नांगल चौधरी थाना क्षेत्र के गांव बूढ़़वाल निवासी नितिन के साथ लव मैरिज की थी। शादी के बाद दोनों में मनमुटाव रहने लगा। एक साल पहले दोनों के बीच तलाक हो गया। तलाक के बाद मधु अपनी 3 वर्षीय बेटी चंचला के साथ रेवाड़ी की राधा-कृष्ण कॉलोनी में अपनी बहन राधा के पास रह रही थी। 

बीती रात को नितिन भी राधा के घर पहुंचा और मधु के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा करने लगा। बात इतनी बढ़ गई कि घर से भागकर बाहर निकली मधु के पेट में उसने कई बार चीकू से वार किए। लहूलुहान मधु जमीन पर गिर पड़ी। उसकी बहन राधा ने शोर मचाया तो नितिन स्वयं मधु को अस्पताल लेकर पहुंच गया। गंभीर हालत होने पर उसे ट्रामा सैंटर से रोहतक रैफर कर दिया गया। वहां देर रात उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। 

 

Edited By

Manisha rana