महिला के साथ संदिग्ध हालत में पकड़ा गया बैंक क्लर्क, परिजनों ने पीट-पीटकर मार डाला

9/27/2017 12:05:42 PM

चरखी दादरी(प्रदीप साहू): जिले के गांव भागवी में देर रात घर में युवक व महिला को संदिग्ध हालत में देखकर परिजनों ने दोनों को घर के बाहर पेड़ से बांधकर लाठी-डंडों से पिटा। जिसके बाद युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि महिला गंभीर रुप से घायल हो गई। महिला को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर विवाहिता, उसके जेठ व अन्य के खिलाफ साजिश के तहत हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

संदिग्ध हालत में देखने पर की पिटाई
जानकारी के अनुसार सेंट्रल बैंक अॉफ इंडिया में क्लर्क पद पर कार्यरत गांव बधवाना का रहने वाला रामपाल (25) भागवी गांव की 25 वर्षीय महिला से रात में मिलने उसके घर आया हुआ था। उसके महिला के साथ अवैध संबंध थे। दूसरे कमरे में मौजूद महिला के जेठ आजाद ने उनकी आवाजें सुनी तो वह उसके कमरे में चला गया। वहां रामपाल, महिला को पकड़े हुए था। यह देख आजाद ने दोनों को लाठी-डंडों से पीटना शुरू कर दिया। दोनों को पेड़ से बांधकर इतनी बेरहमी से पीटा गया कि हाथ-पैरों के नाखून तक उखड़ गए। इस पिटाई के दौरान रामपाल की मौत हो गई। जबकि महिला गंभीर रूप से घायल है।

बैंक में हुई मृतक से मुलाकात
पुलिस पूछताछ में महिला ने बताया कि करीब एक वर्ष पहले ही रामपाल का तबादला झोझू कलां सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में हो गया था। इससे पहले लगातार तीन साल वह भागवी बैंक में कार्यरत था। उसी दौरान अकसर बैंक में लेन-देन के लिए जाती थी जहां दोनों की मुलाकात हुई और गहरी दोस्ती हो गई। महिला ने बताया कि उसका पति शिक्षक है, जिसकी पोस्टिंग फरीदाबाद है जो सप्ताह में सिर्फ एक दिन ही घर पर आते थे। 

साजिश के तहत की हत्या
अस्पताल में पहुंचे मृतक के पिता बधवाना निवासी राजेंद्र ने बताया कि उसके बेटे रामपाल को साजिश के तहत फोन करके घर पर बुलाया था। पूजा के परिजनों ने साजिश के तहत उसके बेटें की पीटकर हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि इस संबंध में पुलिस को बयान दर्ज करवा दिया है। 

धारा 302 के तहत केस दर्ज 
सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया अौर महिला को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस के पहुंचने से पहले ही हत्यारा फरार हो चुका था। वहीं मृतक के पिता राजेंद्र सिंह ने विवाहिता व उसके जेठ पर रामपाल को साजिश के तहत बुलाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर शादीशुदा महिला व उसके जेठ आजाद सहित अन्य पर धारा 302 के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।