पति से झगड़ा कर महिला प्रेमी संग चली आई, बाद में उसी सनकी ने मौत घाट उतार दिया

1/21/2020 9:47:03 PM

पलवल(दिनेश): पलवल के गांव जोधपुर में सिरफिरे प्रेमी ने कुल्हाड़ी से हमला कर प्रेमिका की हत्या कर दी। आरोपी ने अपने पिता पर भी कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर मौके से फरार हो गया। आरोपी का घायल पिता लहुलुहान हुई उसकी प्रेमिका को लेकर सिविल अस्पताल पहुंचा जहां पर चिकित्सकों ने प्रेमिका को मृत घोषित कर दिया। सदर थाना पुलिस ने मृतका प्रेमिका के पिता की शिकायत पर नामजद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हरकतों से परेशान पत्नी ने भी छोड़ा
पलवल सिविल अस्पताल में उपचारधीन गांव जोधपुरी निवासी किसन ने बताया कि उसका पुत्र सतीश अपराधी प्रवृत्ति का है और उसके खिलाफ पहले भी जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज है। सतीश शादीशुदा है लेकिन उसकी हरकतों से तंग पत्नी भी उसे छोड़कर जा चुकी है। सतीश पिछले कई महीनों से घर से बाहर था, रविवार को सतीश एक महिला को लेकर घर आया और उसे अपनी दोस्त बताया। 
 

झगड़ा होने पर किया कुल्हाड़ी से हमला
रात करीब दस बजे सतीश व उसकी महिला दोस्त के बीच अचानक झगड़ा शुरू हो गया। शोर सुनकर किसन मौके पर पहुंचा तो देखा कि सतीश उस महिला से कहीं बाहर चलने की बात कह रहा था और महिला बाहर जाने से मना कर रही थी। इसी दौरान किसन ने सतीश से कहा कि जब तू इसे ले ही आया तो रात के समय यहीं रहने दे। इतना कहते ही सतीश ने कुल्हाड़ी से किसन के सिर पर हमला कर दिया, जिससे वह चक्कर खाकर जमीन पर गिर पड़ा। जिसके बाद सतीश ने उस महिला पर कुल्हाड़ी से ताबडतोड़ हमला कर दिया। बाद में किसन हमले में घायल महिला को कार में लेकर इलाज के लिए अस्पताल ले जा रहा था तो सतीश ने कार पर भी हमला कर क्षतिग्रस्त कर दिया। अस्पताल पहुंचने के पर डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

कुछ दिन पहले ही हुई मृतक महिला की आरोपी से दोस्ती
पुलिस जांच अधिकारी एएसआई धर्मपाल ने बताया कि मृतका महिला रितू के पिता रमेश चंद निवासी भोंडसी (गुरुग्राम) ने शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें उसने अपनी बेटी रितू की शादी वर्ष 2012 में पलवल निवासी संजय नामक युवक के साथ की थी। रितू के दो बच्चे हैं और उसका लगभग छह-सात महीने पहले पति संजय से झगड़ा हो गया। जिसका तलाक का मामला अदालत में विचारधीन था। 

इसी बीच रितू की दोस्ती किसी तरह जोधपुर गांव निवासी सतीश से हो गई। पीड़ित को सोमवार सुबह सूूचना मिली की उसकी बेटी रितू की सतीश ने कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी है। सूचना मिलते ही पीड़ित अस्पताल पहुंचा और आरोपी के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया। आरोपी फिलहाल फरार है जिसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

Shivam