प्रेमी ने विवाहिता को शादी का झांसा देकर दोस्तों से करवाया रेप

3/25/2017 6:45:38 PM

फरीदाबाद (देवेंद्र कौशिक):प्रेमी के प्यार में पागल 21 साल की महिला ने प्रेमी के लिए पति को छोड़ा और उसी प्रेमी ने उस महिला को कहीं का न छोड़ा। मामला फरीदाबाद के पल्ला क्षेत्र का है जहां शादी का झांसा देकर करीब तीन माह से महिला के साथ रह रहे उमेश ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए इतना ही नहीं हद तो तब हो गई जब उमेश ने 18 मार्च की रात प्रेमिका को अपने ही चार दोस्तों की हवस का शिकार बनने के लिए छोड़ दिया। उमेश और उसके चार दोस्तों ने महिला के साथ बारी- बारी से पूरी रात गैंगरेप किया। पुलिस ने इस गैंगरेप के मामले में तत्परता दिखाते हुए पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना के बाद महिला की हाल ही में तबीयत खराब हो गई है जिसे आनन-फानन में सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां डाक्टर द्वारा पीड़ित महिला की हालात ज्यों कि त्यों बताई जा रही है।

21 मार्च को भागवत कथा करने वाले बाबा का मामला अभी सुलझा ही नहीं कि फरीदाबाद में एक और महिला गैंगरेप की भेंट चढ़ गई। मामला फरीदाबाद के पल्ला क्षेत्र का है जहां एक विवाहिता उमेश नामक व्यक्ति से प्यार कर बैठी और इस प्यार में उसने अपने पति को छोड़ दिया। प्रेमी उमेश अपनी प्रेमिका को मध्य प्रदेश उसके घरवालों के पास ले गया और उसके साथ शादी करने की बात की। शादी की बात पक्की होते ही उमेश पीड़ित महिला को 1 जनवरी 2017 को फरीदाबाद ले आया और पल्ला क्षेत्र में किराये पर रहने लगा। इस बीच पीड़ित महिला ने शादी करने के लिये उमेश को बार- बार बोला मगर वो उसे टालता रहा। 18 मार्च की रात उमेश पीड़ित महिला को अपने दोस्त के घर ले गया। जहां उसके चार दोस्त मौजूद थे। उमेश ने अपनी प्रेमिका से अपने दोस्तों के साथ संबंध बनाने को कहा जिसका उसने विरोध किया तो उमेश और चारों दोस्तों ने मिलकर जबरन उसके साथ रात भर गैंगरेप किया। 

हद तो तब हो गई जब गैंगरेप पीड़िता अपनी शिकायत लेकर पल्ला पुलिस चौकी पहुंची तो वहां मौजूद पुलिस कर्मी ने उसके मुंह पर थप्पड मारते हुए गंदी गालियों के साथ उसे भगा दिया। इसके बाद उसने शिकायत महिला पुलिस थाने में दी, जहां उसका मामला दर्ज किया गया। सिविल अस्पताल के आपातकालीन कक्ष के बेड पर नजर आ रही पीड़िता का कहना है कि गैंगरेप के बाद उसकी हालात खराब होती जा रही है, उसके शरीर में दर्द लगातार बढ़ रहा है। वो पांचों अरोपियों को सजा दिलाना चाहती है। अगर ऐसा नहीं हुआ तो वो खुद अपनी जान दे देगी। वहीं इस पूरे मामले में कार्यवाही कर रही महिला थाना प्रभारी सुशीला का कहना है कि पीड़िता की शिकायत पर उमेश सहित उसके चारों दोस्तों पर धारा 376 डी, 506 और 450 के तहत गिरफ्तार कर लिया है।