‘लोसपा’ के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भाजपा पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

2/14/2019 5:13:53 PM

चंडीगढ़(उमा यादव): पूर्व आईपीएस अधिकारी व लोक स्वराज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रणबीर शर्मा की पत्रकरवार्ता कर जानकारी दी है कि आम आदमी पार्टी, भाजपा और कांग्रेस व इंडियन नेशनल लोकदल पार्टी से कई नेताओं ने हमारी पार्टी का दामन थामा है। वहीं उन्होंने काह कि चंडीगढ़ से उनकी पार्टी ने नवाब अली को लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीवार घोषित किया है। साथ ही चुनाव चिन्ह की जानकारी देते हुए बताया कि उनकी पार्टी का निशान नारियल फार्म है।

रणबार शर्मा ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि इस सरकार ने रिश्वत देकर युवाओं को नौकरी देने का काम किया है। जिसके लिए सरकार बिल्कुल ही फेल हो चुकी है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में वह कई पार्टियों से गठबंधन करेंगे। रणबीर ने साफ किया कि आने वाले समय में जेजेपी के साथ उनका गठबंधन होगा। क्योंकि जनता ने जेजेपी को अपना लिया है और लोकदल दिल से और राजनीति से निकाल दिया है।

उन्होंने कहा कि जहर फैलाने वालों में अकेला राजकुमार सैनी और बसपा अकेली रह जाएगी। जिन्हें चुनाव में एक भी सीट नहीं मिल पाएगी। वहीं जाच नेता यशपाल मलिक और राजकुमार सैनी पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश इन दोनों के कारण जला था,जिसमें, सरकार ने इस में कोई जिम्मेवारी नहीं निभाई। कहा कि उनकी पार्टी जनता में फुट डाल कर आगे बढ़ने वाले काम को खत्म करेंगे।

उन्होंने दावा करते हुए कहा कि पैसे लेने वाले नेताओं हैं, बच्चों और अभिभावकों के नाम की लिस्ट उनके पास आई है। जिस पुलिस भर्ती में नौकरी लगने का रेट 7 लाख रुपये चल रहा था। भर्तियों में जिन लोगों ने पैसे लिए हैं उनके खिलाफ वह ने आवाज उठाएंगे और जिन बच्चों से पैसे लिए गए हैं। उन बच्चों के साथ वह प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे अगर उन्होंने उनके पैसे से घर वापस नहीं किए तो उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराए जाएंगे।

Deepak Paul