हरियाणा में लोकसभा की आठ पर BSP व दो सीटों पर LSP लड़ेगी चुनाव: सैनी

3/9/2019 8:35:14 PM

भिवानी(अशोक): भिवानी में आज लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी अध्यक्ष राजकुमार सैनी ने कहा कि बहुजन समाजवादी पार्टी व लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी का गठबंधन इस बात को लेकर हुआ है कि मजदूरों को किसानों के साथ जोड़ा जाएगा। हर परिवार में एक सरकारी नौकरी दी जाएगी। अगर हरियाणा के लोग हमारा साथ देते हैं तो उनकी मूलभूत सारी सुविधाएं हम देने का काम करेंगे। उन्होंने बताया कि आने वाले लोकसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी 8 सीटों पर चुनाव लड़ेगी, जबकि 2 पर लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी चुनाव लड़ेगी।

भिवानी में नेहरू पार्क के सामने बहुजन समाजवादी पार्टी व लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी संयुक्त रूप से नए कार्यालय का उद्घाटन राजकुमार सैनी ने किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि आने वाले चुनावों में हम ऐसे प्रत्याशियों को टिकट देंगे, जो दोनों पार्टियों की विचारधारा से मेल खाता हो, जनता के बीच रहकर उनका चहेता हो। हमने अपने संगठन को मजबूत करने के लिये दोनों दलों के कार्यकर्ताओं से रूबरू होकर आगामी चुनावों में अपनी जीत के लिये रूपरेखा तैयार की है। हम सभी जातियों के लोगो को साथ लेकर सरकार बनाने के लिये प्रयास कर रहे हैं।

इस दौरान भाजपा पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि ये केवल और केवल जुमलों की सरकार है। इन्हें किसी प्रकार की जनता से कोई सरोकार नहीं है, ये झूठे वायदों की सरकार है। उन्होंने कहा कि एसवाईएल के पानी को लेकर इनेलो नेता सिर्फ राजनीति ही कर रहे हैं। सरकार बनते ही वे दिखाएंगे कि पानी कैसे आता है, वे हिमाचल के रास्ते एसवाईएल का पानी लाएंगे।

Shivam