मकान मालिक की गुंडागर्दी, किराएदार का सामान कूड़े के ढेर में फेंका

6/4/2018 12:31:03 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद में मकान मालिक की गुंडागर्दी की वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें पुलिस की नाक के नीचे मकान मालिक ने किराएदार का सामान निकाल कर कूड़े के ढेर में फेंक दिया। पिछले करीब तीन दिनों से बुजुर्ग दंपत्ति अौर उसका परिवार कूड़े के ढेर में अपने सामान के साथ रात बिताने को मजबूर हैं। 

जानकारी के अनुसार फरीदाबाद के संजय गांधी मेमोरियल नगर में एक युवक ने बीते 22 मई को एक किराए पर मकान लिया था लेकिन 9  दिन बाद ही यानि 31 मई को मकान मालिक आया और उसका सामान बाहर फेंकने लगा। किराएदार ने उसे ऐसा करने से रोका तो मकान मालिक ने उसकी पिटाई कर दी। जिसमें बुजुर्ग किराएदार लक्ष्मी को चोटें आई, जिसका उसने मेडिकल करवा कर शिकायत पुलिस को दे दी है। तभी से उम्रदराज किराएदार लक्ष्मी और उसका परिवार बिना छत के खुले आसमान में रात बिताने को मजबूर है। पीड़ित किराएदार न्याय के लिए पुलिस के चक्कर काट रहे हैं। पीड़िता और उसके बेटे संजीव भाटिया का आरोप है कि पुलिस मकान मालिक की गुंडागर्दी के खिलाफ कोई कार्रवाही नहीं कर रही बल्कि उलटे उन्हीं पर दबाव बना रही है। 

वहीं घटना के चश्मदीद का कहा है कि वे गुरुद्वारे में आए थे तभी उन्होंने देखा कि कुछ लोग संजीव भाटिया उनकी मां और भाई के साथ मारपीट कर रहे थे। उन्होंने भी बीच बचाव कराने का प्रयास किया लेकिन उन्होंने गुंडागर्दी करते हुए घर का सारा सामान बाहर कूड़े के ढेर में फेंक दिया। मकान का ताला लगने के घंटो बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस की नाक के नीचे हुई गुंडागर्दी के बारे में जब पुलिस से उनका पक्ष जानना चाहा तो उन्होंने कैमरे पर बोलने से साफ़ इंकार कर दिया। 
 

Nisha Bhardwaj