रेवाड़ी में एम.कॉम के छात्र ने फंदा लगाकर की आत्महत्या (VIDEO)

12/10/2018 12:44:24 PM

रेवाड़ी(मोहिंद्र भारती): रेवाड़ी में बेरोजगारी से त्रस्त एमकॉम के एक छात्र ने आत्महत्या कर ली। मृतक के पिता के निधन के  उसका परिवार आर्थिक संकट से जूझने लगा, जिस कारण उसने रोजगार की तलाश शुरू की, लेकिन वह नाकाम रहा और इसी वजह से डिप्रेशन में चला गया और रविवार देर रात अपने कमरे में पंखे से लटकर कर जिंदगी से अलविदा कर ली।

जानकारी के मुताबिक, गांव पांचौर निवासी 22 वर्षीय एम. कॉम के छात्र राहुल के पिता मजदूरी करते थे, जिनका बीमारी के चलते 4 वर्ष पूर्व निधन हो गया। पिता के निधन के बाद से ही परिवार पर आर्थिक संकट गहराने लगा। मृतक राहुल बी.कॉम के बाद एम.कॉम की पढ़ाई कर रहा था। उसने इस दौरान नौकरी के लिए काफ़ी प्रयास किया, लेकिन रोजगार नहीं मिला।

रोजगार नहीं मिलने से छात्र डिप्रेशन में रहने लगा और देर रात अपने कमरे में फंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह जब विधवा मां ने अपने पुत्र को इस हाल में देखा तो वह चीख़ मारकर बेहोश हो गई। चीखने की आवाज सुनकर ग्रामीण वहां आए और उसे को एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल से शव का बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों की सौंपकर अग्रिम कर्रवाई में जुट गई है।

Rakhi Yadav