लड़की के घर पहुंचा सिरफिरा आशिक, कनपटी पर कट्टा रख करने लगा शादी की जिद

8/24/2019 3:05:41 PM

गुरुग्राम(मोहित): एक सिरफिरे आशिक का हाइवोल्टेज ड्रामा इस बार दिल्ली से सटे साईबर सिटी गुरुग्राम में देखने को मिला है, जो ना केवल हैरान करने वाला है, बल्कि बेहद डरावना भी है। दरअसल, गुरुग्राम के भवानी एन्क्लेव के एक घर में एक युवक पिस्तौल लेकर पहुंच गया और लड़की के घरवालों से कहने लगा कि उसकी प्रेमिका से शादी करवाओ नहीं तो खुद को गोली मार लेगा। हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने सूझबूझ से आरोपी को काबू कर गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के मुताबिक, आरोपी ने पहले तो नाबालिग लड़की के पिता पर भी फायरिंग की, जिसमें वो बाल बाल बच गया। उसके बाद उसने पिस्तौल अपनी कनपटी पर लगा दी और आत्महत्या करने की धमकी देने लगा। इस दौरान उसका यही कहना था कि लड़की से मिलवा दो नहीं तो वो खुदकुशी कर लेगा। 

आरोपी युवक उत्तर प्रदेश का रहने वाला 25 वर्षीय विपिन है, जो 16 साल की नाबालिग लड़की को अपने साथ भगा ले गया था, इस बीच दोनों ने शादी भी कर ली थी। परिजनों ने आरोपी विपिन के खिलाफ पुलिस में किडनैपिंग की शिकायत की। जिसपर पुलिस ने दोनों को ढूंढ निकाला और दोनों परिवारों में आपसी राजीनामा हो गया था। उसके बाद से परिजनों ने लड़की को यूपी अपने पैतृक गांव भेज दिया। 

वहीं शुक्रवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे विपिन एक पिस्तौल लेकर भवानी एन्कलेव में पीड़ित लड़की के घर पर पहुंचा। यहां उसने लड़की के पिता पर फायरिंग कर दी, जिसमें वह बाल बाल बचा। फायरिंग करने के बाद आरोपी विपिन ने हाइवोल्टेज ड्रामा करना शुरु कर दिया। पिस्तौल अपनी कनपटी पर लगाकर खुदकुशी की धमकी देने लगा। 

विपिन लगातार नाबालिग लड़की से बात करवाने की बात कहता रहा। लड़की की मां ने फोन मिलाने के बहाने से पुलिस को बुला लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने समझदारी दिखाते हुए विपिन के हाथ से पिस्तौल छीन ली। फिलहाल, पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और आम्र्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

Shivam