कावड़ियों की जीप व ट्रैक्टर-ट्रॉली की भिड़ंत, एक की मौत

7/14/2017 4:41:23 PM

पानीपत(अनिल कुमार):पानीपत में अल सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ, जिसमें कावड़ियों की दर्दनाक मौत हो गई। दरअसल, शहर के सनोली के पास कावड़ियों की महिंद्रा जीप व एक ट्रैक्टर ट्रॉली की जबरदस्त टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भयायक थी कि 17 वर्षीय रोहित की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रुप से घायल है।

जानकारी के अनुसार चरखी दादरी के गांव संतोखपुरा निवासी रोहित अपने 9-10  साथियों के साथ जीप में सवार होकर हरिद्वार से कावड़ लेने के लिए जा रहा था। जब वह पानीपत के सनौली के पास पहुंचे तो सामने से आ रहे लकड़ी से भरे ट्रैक्टर ट्राली ने उनकी जीप को टक्कर मार दी। जिसमें रोहित व रविंदर गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को पानीपत के एक निजी अस्पताल में ले कर आई। जहां पर डॉक्टरों ने रोहित को मृत घोषित कर दिया। जबकि रविंदर गंभीर रुप से घायल है उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

फिलहाल पुलिस ने ट्रैक्टर को अपने कब्जे में लेकर ट्रैक्टर चालक के खिलाफ लापरवाही का मुकद्दमा दर्ज कर लिया। वहीं रोहित के शव का सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।