अनिल विज के आवास अंबाला कैंट पहुंचे महीपाल ढांडा, CM सैनी-असीम गोयल भी कर चुके मुलाकात

3/24/2024 11:02:00 AM

अंबाला (अमन कपूर) : हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी और परिवहन राज्यमंत्री असीम गोयल के बाद आज पंचायत, विकास एवं कोआपरेटिव राज्य मंत्री महीपाल ढांडा पूर्व कैबिनेट मंत्री अनिल विज से मुलाकात करने के लिए उनके आवास पर पहुंचे। यहां अनिल विज ने महीपाल ढांडा का स्वागत किया और शॉल भेंट कर आशीर्वाद दिया। मुलाकात के दौरान विज और महीपाल ढांडा के बीच राजनीति पर चर्चा हुई।

2 दिन पहले सीएम नायब सिंह सैनी ने की थी मुलाकात

बता दें कि 2 दिन पहले शुक्रवार को नाराज चल रहे पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज से सीएम सैनी भी मिलने अंबाला पहुंचे थे। इस दौरान अनिल विज ने बुके देकर सीएम का स्वागत किया था। विज ने सीएम को शॉल भी पहनाई थी। इसके बाद सीएम ने विज के पैर छूए। सीएम और विज के बीच करीब 40 मिनट तक बातचीत हुई। बातचीत के बाद अनिल विज ने पत्रकारों से बातचीत में हंसते हुए कहा कि मुलाकात हुई, कुछ बात हुई। वहीं, CM नायब सिंह सैनी ने कहा कि अनिल विज हमारे वरिष्ठ नेता हैं। जब मैं यहां पार्टी का जिला अध्यक्ष था तब भी आदरणीय विज साहब का आशीर्वाद मिलता रहा है। फिर पार्टी का अध्यक्ष बना तब भी आशीर्वाद मिला। वहीं अंबाला शहर से भाजपा के विधायक असीम गोयल राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) बनने के बाद बुधवार को पूर्व गृह मंत्री अनिल विज से मुलाकात करने अंबाला कैंट उनके आवास पर पहुंचे थे। 

अचानक मीटिंग से नाराज होकर निकल गए थे विज 

गौरतलब कि हरियाणा में 12 मार्च को बीजेपी-जेजेपी का गठबंधन टूट गया था। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने अपनी पूरी कैबिनेट समेत इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद नए मुख्यमंत्री चुनने के लिए विधायक दल की मीटिंग हुई। विज अचानक मीटिंग से नाराज होकर निकल गए थे। शाम को नायब सैनी ने नए मुख्यमंत्री पद की शपथ ली तो भी अनिल विज कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए थे।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana