माई जी महाराज के तीखे बोल, मुस्लिम बनाएं अब्दुल कलाम की मस्जिद

12/8/2017 10:09:56 PM

भिवानी(अशोक भारद्वाज): राष्ट्रीय हिंदू महासभा के संरक्षक माई जी महाराज एक प्रेस वार्ता में पत्रकारों से बातचीत के दौरान जमकर बयानबाजी। उन्होंने बाबर को राक्षस बताया, और कहा अब्दुल कलाम के नाम पर मुस्लिमों को मंदिर बनाना चाहिए। साथ उन्होंने अयोद्धा में राम मंदिर को लेकर तीखे बोल बोले हैं। उनका दावा है कि, हर हाल में अयोद्धा में राम मंदिर बन कर रहेगा व मुसलमान अयोद्धा, मथुरा व काशी को छोड़कर जहां मर्जी मस्जिद बना लें पर अयोध्या में मस्जिद का कोई तुक नहीं है।



उन्होंने कहा कि, अगली दीवाली तक राम मंदिर बनकर रहेगा।उन्होंने बाबर को भी आतंकवादी करार देते हुए कहा कि, उसके नाम पर मस्जिद बनाए जाने का कोई तुक नहीं है, बल्कि मस्जिद भी अगर बनानी है तो अब्दुल कलाम के नाम पर बनाई जाएं। माई जी महाराज ने कहा कि लव जेहाद पर कड़ा प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि आज का माहौल खराब है। 

पद्मावती पर रोक की मांग
माई जी महाराज ने कहा कि हिंदू धर्म तो सनातन धर्म है व बरसों से चला आ रहा है, इसका प्रमाण वेदों पुराणों में भी है। पदमावती पर हरियाणा में भी उन्होंने प्रतिबंध लगाए जाने की मांग करते हुए बोले हमारी आन बान शान से अगर कोई खोलेगा तो उसके साथ वैसा ही सलूक किया जाएगा, पदमावती कोई राजनीतिक मुद्दा ही नहीं है। 



उनका कहना है कि,  खुद को बाबर समझने वाले लोग ही मंदिर का विरोध कर रहे हें क्योंकि अगर मंदिर बनता है तो मुद्दा ही खत्म हो जाएगा। मगर कोई माई का लाल मंदिर को बनने से नहीं रोक सकेगा। चाहे जैसे भी बने पर अगली दीवाली तक मंदिर हर हाल में बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि सरकार भी मुसलमानों का पक्ष कर रही है।