अंबाला में महिलाकर्मी पर एसिड फेंकने का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, विदेश भागने की फिराक में था

10/20/2018 4:14:38 PM

अंबाला (अमन कपूर):  अंबाला शहर सेक्टर-7 में बीते 4 अक्टूबर को महिला कर्मचारी पर हुए एसिड अटैक मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि मुख्य आरोपी मोती विदेश भागने की फिराक में था, लेकिन एनओसी नहीं मिलने के कारण उसे नेपाल से भारत वापस लौटना पड़ा। आरोपी मोती को पुलिस ने नीलकंठ में झिलमिल गुफा से काबू करने का दावा किया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी पीड़िता से शादी करना चाहता था। लेकिन पीड़िता उससे शादी नहीं की, जिसके कारण उसने महिला पर तेजाब फेंक दिया।



पुलिस के मुताबिक, अब तक मोती फरार चल रहा था, जिसे पुलिस ने नीलकंठ में झिलमिल गुफा से गिरफ्तार किया है। पुलिस की मानें तो आरोपी मोती नेपाल से मलेशिया भागने की फिराक में था, लेकिन उसे नेपाल में एनओसी नहीं मिली। इसके बाद उसे नेपाल से भारत वापस लौटना पड़ा और वह नीलकंठ में आकर छिप गया। 



पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि आरोपी मोती पीड़िता से शादी करना चाहता था, लेकिन पीड़िता ने उससे शादी नहीं की, क्योंकि दोनों आपस में रिश्तेदार थे। मोती पीड़िता की बुआ का लड़का था। वहीं, मोती ने पुलिस को बताया कि उसने पीड़िता से हाईकोर्ट में शादी कर रखी है, लेकिन उसका कोई सबूत वह पुलिस को नहीं दे सका। फिलहाल, पुलिस आरोपी को रिमांड पर लेकर उससे पूछताछ करेगी।

अंबाला एसिड अटैक मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, किया वारदात का खुलासा

गौरतलब है कि 4 अक्टूबर को अंबाला शहर में दिन-दहाड़े एक महिला कर्मचारी पर 2 युवकों ने एसिड फेंक दिया था। यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना के चार दिनों बाद ही पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जिन्होंने पूरी वारदात का खुलासा किया। इन दोनों आरोपियों को मुख्य आरोपी मोती ने ऑटो रिक्शा और बाइक दिलवाने का लालच दिया था।

अंबाला में बाइक सवारों ने महिला पर फेंका तेजाब, PGI रेफर

Shivam