भाभी को बहाने से बुलाकर ले गई ननद फिर दोस्तों से करवाया गैंगरेप, वीडियो बनाई, मुख्यारोपी गिरफ्तार

10/9/2020 8:50:02 PM

गुरुग्राम (सतीश): गुरुग्राम पुलिस ने एक महिला को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ गैंगरेप करने के मुख्यारोपी को गिरफ्तार किया है। शिकायत में बताया गया है कि आरोपी ने गैंगरेप करने के साथ महिला की अश्लील वीडियो भी बनाई थी, जिसे आरोपी कहीं शिकायत करने पर वायरल करने की धमकी दे रहा था। वहीं इस पूरे मामले में पीड़ित महिला की ननद भी शामिल बताई जा रही है, जिसने पीड़िता को बहाने से अपने घर बुलाया था।

जानकारी के मुताबिक, महिला को नशीला पदार्थ पिला कर गाड़ी में महिला के साथ गैंगरेप करने वाले मुख्य आरोपी साजिद को सोहना सदर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया है। अदालत ने आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भोंडसी जेल भेज दिया है। वहीं पुलिस ने दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए भी दबिश शुरु कर दी है।



गौरतलब है कि पीड़िता को उसकी सगी ननद ईद के त्यौहार पर घर से यह कहकर लेकर आई थी कि उसे फरीदाबाद जिले के गांव में किसी काम के लिए जाना है, वह (पीड़िता) उसके साथ चले। लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही पीड़िता की ननद ने बल्लबगढ़ में ही सदर थाने के एक गांव के दो लोगों को गाड़ी लेकर बुला लिया। जिस गाड़ी में उन्होंने पीड़िता को भी बैठा दिया और ननद भी बैठ गई। जैसे ही गाड़ी सोहना के पास पहुंची, तभी उन लोगों ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला कर पिला दिया और गाड़ी को कच्चे रास्ते में खड़ी कर साथ दोनों ने ननद की शह पर पीड़िता के साथ बारी-बारी से रेप किया व अश्लील वीडियो बनाई।

पीड़िता ने जब यह बात अपने परिजनों को बताने के लिए कहा तो ननद ने कहा कि अगर उसने किसी को बताया तो वीडियो वायरल कर बदनाम कर देंगे। जिसके बाद युवती ने उक्त बात अपने मायके वालों को बताई। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया और पुलिस ने एक आरोपी साजिद को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं महिला ननद के खिलाफ साजिश रचने का मुकदमा दर्ज किया है। 

Shivam