श्याम सुंदर हत्याकांड का इनामी मुख्य आरोपी गिरफ्तार, नागालैंड से किया गया काबू (VIDEO)

punjabkesari.in Friday, Jan 21, 2022 - 01:38 PM (IST)

जींद(अनिल): शहर में करीब 2 माह पहले दिनदहाड़े हुए जींद के व्यापारी श्याम सुंदर की हत्याकांड के मुख्य आरोपी बलजीत वासी पोकरी खेड़ी को उसके दो सहयोगियों समेत दीमापुर नागालैंड से जींद पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है।

उल्लेखनीय है कि दिनांक 23.11.2021 को श्यामसुंदर महाजन वासी चोड़ी गली सुभाष नगर रोहतक रोड जींद सुबह करीब 10:00 बजे अपने दफ्तर के बाहर मौजूद था। पुरानी रंजिश के चलते तीन अज्ञात व्यक्तियों ने उन पर गोलियां बरसाई जिससे श्याम सुंदर की मौके पर ही मौत हो गई थी तथा उसके भतीजे हनी बंसल पुत्र पुरुषोत्तम दास के पैर में गोली लगी थी।  पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बलजीत पोखरी खेड़ी धर्मेंद्र पहलवान आदि 12 नामजद तथा अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया व कार्रवाई करते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। 

डीएसपी जितेंद्र सिंह ने बताया कि इन्हीं प्रयासों के चलते जींद पुलिस को मुख्य आरोपी बलजीत पोकरी खेड़ी के दीमापुर, नागालैंड में होने बारे सूचना प्राप्त हुए जिस पर निरीक्षक अनूप सिंह इंचार्ज सीआईए स्टाफ जींद ने अपनी टीम तथा स्पेशल टास्क फोर्स के साथ दीमापुर नागालैंड में संभावित ठिकाने पर दबिश दी। इस संबंध में कार्यवाही के लिए डीजीपी हरियाणा प्रशांत कुमार अग्रवाल ने नागालैंड डीजीपी से बात करके उनसे कार्रवाई में सहयोग के लिए अनुरोध किया जिस पर नागालैंड डीजीपी के निर्देशन पर हत्याकांड के मुख्य आरोपी बलजीत पोकरी खेड़ी को दो अन्य सहयोगियों के साथ काबू करके दीमापुर स्थानीय अदालत में पेश किया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static