टोल मैनेजर को गोली मारने वाला पकड़ा, बिना टैक्स के वाहन न निकलने देने की रंजिश में की थी फायरिंग

4/21/2024 4:17:20 PM

जींद(अमनदीप पिलानिया) : अप्रैल 2023 में गांव खटकड़ के पास बने टोल प्लाजा पर दबाव बनाने व बिना टोल दिए गाड़ियां निकलने को लेकर टोल प्लाजा के मैनेजर को गोलियां मार कर हत्या करने के प्रयास में मुख्य आरोपी को सीआईए स्टाफ जींद ने काबू किया है। आरोपी गांव खटकड़ का ही रहने वाला है।

 जानकारी देते हुए इंचार्ज सीआईए स्टाफ जींद मनीष कुमार ने बताया कि 12 अप्रैल 2023 को टेलीफोन के माध्यम से नागरिक अस्पताल जींद से उचाना थाना में सूचना प्राप्त हुई कि टोल प्लाजा खटकड़ पर काम करने वाले राजकुमार गोलियां लगने के कारण नागरिक अस्पताल जींद में दाखिल था जिसको इलाज के लिए रोहतक पीजीआई में रेफर कर दिया गया है। जिस सूचना पर जींद पुलिस ने घायल राजकुमार का बयान अंकित किया गया और हत्या के प्रयास का मामला थाना उचाना में दर्ज किया गया।

 इस मामले में आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के लिए पुलिस अधीक्षक जींद सुमित कुमार ने अलग-अलग टीमों का गठन किया। जिसमें परिणाम स्वरुप सीआईए स्टाफ जींद ने पहले दो आरोपियों रोबिन वासी गुड्डा जिला सोनीपत, मोहित वासी शामलों कलां व आशु खान वासी चुलकाना जिला पानीपत को गिरफ्तार कर लिया था।

इसमें मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी बकाया थी जिसे पकड़ने के लिए पुलिस निरंतर छापेमारी कर रही थी। आरोपी पर पुलिस विभाग द्वारा  25000 का इनाम भी घोषित किया गया था। परिणाम स्वरूप मुख्य आरोपी और घटना के मुख्य साजिशकर्ता को भी सीआईए स्टाफ जींद ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

  
 

Content Writer

Isha