एनएचएम कर्मचारियों और सरकार के बीच रार बरकरार

2/16/2019 3:40:13 PM

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): मांगों को लेकर एनएचएम कर्मचारियेां और सरकार के बीच ठनी हुई है। पिछले 12 दिनों से लगातार हड़ताल पर चल रहे एनएचएम कर्मचारियों को वापिस ड्यूटी ज्वाइन करने का अल्टीमेटम देने के बावजूद कर्मचारी टस से मस नहीं हुए हैं। वहीं प्रशासन द्वारा दिए गए अल्टीमेटम की समय सीमा समाप्त होने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने कर्मचारियों को एक बार फिर से अल्टीमेटम दे दिया है।



पहले दिए गए अल्टीमेटम के अनुसार कर्मचारियों को आज सुबह ड्यूटी ज्वाइन करने के लिए कहा गया था और ड्यूटी ज्वाइन न करने की सूरत में उन्हें ट्रमिनेट करने की बात कही गई थी, मगर कर्मंचारियों ने इस अल्टीमेटम की परवाह न करते हुए अपनी हड़ताल जारी रखी। कर्मचारियों की एकजुटता को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग बैकफुट पर आया और अल्टीमेटम का समय बढ़ाते हुए इसे शाम 4 बजे किया गया।



वहीं कर्मचरियों ने स्वास्थ्य विभाग की इस कार्रवाई पर नसीहत देते हुए कहा कि विभाग इस प्रकार के हत्थकंडे न अपनाए, जिससे कर्मचारियों में और अधिक रोष पैदा हो। अगर विभाग कुछ करना चाहता है तो कर्मचारियों की जायज मांगों को माने और कर्मचारियों को ड्यूटि ज्वाइन करवाए। कर्मचारियों ने कहा कि पुलवामा में जिस प्रकार से आंतकी घटना में जवान शहीद हुए हैं उनके प्रति गहरी संवेदना है और वह एक दिन का अपना वेतन जवानों की मदद के लिए मुख्यमत्री राहत कोष में देकर अपने श्रद्धासुमन अर्पित करना चाहते हैं।

Deepak Paul