Sonipat:  पंप पर टला बड़ा हादसा,  सीएनजी डलवाते वक्त कार में ब्लास्ट के बाद लगी भयानक आग

12/12/2023 1:33:23 PM

गन्नौर(कपिल) : सोनीपत के पास नेशनल हाईवे 44 गन्नौर के समीप एक सीएनजी पंप पर बड़ा हादसा टला है। पम्प पर सीएनजी डलवाते वक्त ब्लास्ट के बाद कार में भयानक आग लग गई। गनीमत रही कि कार के अलावा किसी अन्य कार में कोई आग की चपेट में नहीं आई और कोई जानी नुकसान भी नहीं हुआ है। सूचना के बाद फायर ब्रिगेड के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और आग पर कड़ी मशक्कत के बाद काबू पा लिया गया है।

 गनीमत यह रही की सीएनजी पंप पर कोई और गाड़ी आज की चपेट में नहीं आई और ना ही कोई जानी नुकसान हुआ है। सूचना के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पा लिया गया है। गाड़ी मालिक राजेश ने बताया कि वह सीएनजी डलवाने के लिए आया था और अपनी बेटी को लेकर कैथल जा रहा था। राजेश गांव चुलकाना का रहने वाला था और हाईवे पर स्थित है सीएनजी पंप पर गैस जलवा रहा था। गाड़ी में आग लगने के कारण का अभी तक पता नहीं चल पाया है।
 
सीएनजी पंप पर तैनात कर्मचारियों ने जानकारी दी की सीएनजी पंप पर सीएनजी डलवाने के लिए गाड़ी आई थी।कंपनी फिटिंड सीएनजी गाड़ी थी।जिसमें सीएनजी डाली जा रही थी। उसकी नोज लीक हो गई तो गाड़ी को पीछे हटा दिया गया ,लेकिन जब गाड़ी को स्टार्ट किया गया तो गाड़ी में आग लग गई और आज इतनी भयानक थी की गाड़ी आज का गोला बन गई। गनीमत यह रही कि किसी और गाड़ी में आग नहीं लगी और ना ही कोई जाने नुकसान हुआ है ।एक से डेढ़ घंटे बाद फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने आग पर काबू पा लिया है।

Content Writer

Isha