धुंध के कारण हुआ बड़ा हादसा, रोडवेज बस ने रेती से भरे ट्रैक्टर को मारी टक्कर

12/7/2020 11:26:40 AM

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : ठंड के पहले कोहरे ने दस्तक दे दी है और हादसों की भी शुरुआत हो गई है। जहां रोहतक हिसार रोड पर बहु जमालपुर गांव के पास रेती से भरे एक ट्रैक्टर से हरियाणा रोडवेज की बस जा टकरा गई। यही नहीं हादसे के बाद सड़क पर खड़ी बस में एक मोटरसाइकिल सवार ने टक्कर मार दी। गनीमत यह रही कि किसी की जान नहीं गई, लेकिन मोटरसाइकिल सवार युवक को चोटें आई हैं, जिसे इलाज के लिए रोहतक पीजीआई में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि आज सर्दी के इस मौसम में पहली बार घना कोहरा दिखाई दिया। जिसके चलते स्थिति यह थी कि सड़क पर कुछ दिखाई नहीं दे रहा था। बोहर गांव के युवक ट्रैक्टर में रेती भरकर रोहतक की ओर जा रहे थे। इसी दौरान लघुशंका के चलते उन्होंने ट्रैक्टर को खड़ा कर दिया। जिसका कुछ हिस्सा सड़क पर भी था। इसी दौरान हरियाणा रोडवेज गुरुग्राम डिपो की बस रोहतक की ओर से महम की ओर जा रही थी और कोहरे के चलते उसे खड़ा ट्रैक्टर दिखाई नहीं दिया। जिसके चलते बस की सीधी टक्कर ट्रैक्टर में लगी।

गनीमत यह रही कि इस दौरान ट्रैक्टर में कोई मौजूद नहीं था और किसी को भी ज्यादा गंभीर चोटें नहीं आई। लेकिन हादसे के बाद मोटरसाइकिल पर आ रहे एक युवक की टक्कर भी हरियाणा रोडवेज की दूसरी बस जो जाम के कारण खड़ी थी, मोटरसाइकिल सवार ने पीछे से टक्कर मार दी। जिसके चलते बाइक सवार को कुछ चोटें आई हैं, जिसे रोहतक पीजीआई भेजा गया है जहां उसका इलाज चल रहा है।

Manisha rana