मक्कड़ परिवार ने पहना इनेलो का चश्मा, परिवर्तन रैली में किराए पर बुलाई गई भीड़ (Video)

7/8/2018 8:59:19 PM

हांसी(संदीप सैनी): हांसी से तीन बार विधायक रह चुके व पूर्व मुख्यमंत्री भजनलाल के खास रहे स्व. अमीर चंद मक्कड़ के परिवार ने बिश्नोई परिवार का दामन छोड़ कर चौटाला परिवार का चश्मा लगा लिया। शहर के अनाज मंडी में आयोजित परिवर्तन रैली के दौरान मक्कड़ परिवार ने सांसद दुष्यंत चौटाला के नेतृत्व में इनेलो में शामिल होने की घोषणा की। इस दौरान उन्होंने अपने साथियों की लिस्ट भी चौटाला को सौंपी। लेकिन इस दौरान शहर के लोग काफी कम संख्या में उपस्थित रहे।



मक्कड़ परिवार के सुरेंद्र मक्कड़ व स्व. रविंद्र मक्कड़ के बेटे राहुल मक्कड़ अपने साथियों सहित इनेलों में शामिल हुए। परिवर्तन रैली में इनेलो के प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा, विधायक वेद नारंग, विधायक अनुप धानक, विधायक रणबीर गंगवा, पुर्व मंत्री सुभाष गोयल उपस्थित रहे।

भीड़ जुटाने के लिए किराए पर बुलाए महिलाएं व पुरुष
रैली में पुरा पंडाल ही नहीं भरा, काफी कुर्सियां खाली रही। इस दौरान महिलाओं व पुरुषों को 200 रुपये प्रति व्यक्ति के हिसाब से रैली में लाया गया। पैसे रैली के बाद देने की बात निश्चित हुई। इस दौरान महिलाओं शांति, कमलेश, काली व अन्य ने बताया कि उन्हें मुन्नी नाम की महिला ने 200 रुपये देने की बात कही थी। वहीं पुरुषों ने कहा कि उन्हें एक व्यक्ति ने 200 रुपये देने की बात कही थी। ज्यादातर महिलाएं व पुरुष शहर के एक क्षेत्र व आस पास के गांवों से थी।



मक्कड़ परिवार की परिवर्तन रैली में मुन्नी हुई बदनाम
"मुन्नी बदनाम हुई, डॉर्लिंग तेरे लिए" यह गाना वैसे तो बॉलीवुड की फिल्म का है। लेकिन मुन्नी बदनाम हुई, यह गाना मक्कड़ परिवार की इनेलो में शामिल होने के लिए परिवर्तन रैली में सार्थक सिद्ध हुआ। क्योंकि यहां आई महिलाएं मुन्नी नाम की महिला को ढूंढ रही थी, जो उन्हें दो सौ रुपये प्रति व्यक्ति के हिसाब से देने की बात कह कर रैली में लेकर आई थी। रैली खत्म होने के बाद भी महिलाएं मुन्नी की इंतजार में पंडाल में खड़ी रही। वही खड़े लोगों को कहते हुए सुना की मुन्नी बदनाम हुई।

Shivam